बाढ़ पिड़ितों के लिए आगे आए लव यू दुल्हन फिल्म के निर्माता रजनीकांत पाठक

पटना ( अनूप नारायण सिंह ) : बिहार में बाढ़ का कहर लगातार जारी है. बाढ़ त्रासदी में अब तक बिहार के 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है, जबकि मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. बिहार के 12 जिले में 79 प्रखंडों के 571 पंचायत बाढ़ग्रस्त हैं जबकि 25 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हैं. वहीं बिहार सरकार ने बाढ़ से अब तक 33 लोगों के मौत की पुष्टि की है.

इस बीच खबर है कि मिथिला क्षेत्र के जाने-माने सामजसेवी व फिल्म निर्मता रजनीकांत पाठक गुरुवार से दो दिवसीय दौरे पर मधुबनी जा रहे हैं. वो इस दौरान जिले के अत्यधिक बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे और पीड़ितों के बीच राहत सामग्री बाटेंगे. इसके लिए वो 1000 बोतल बिसलेरी और 1000 पैकेट खाद्य सामग्री लेकर पटना से मधुबनी के लिए आज रात को निकल रहे हैं.  

इनके साथ पूर्व विधान परिषद सदस्य भूमिपाल राय, बिहार प्रदेश जदयू के बिपिन सिंह व मनोज कुमार भी दो दिनों तक मधुबनी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में कैंप करेंगे. रजनीकांत पाठक ने बताया कि इस तरह के कार्यों को करके दिल को सकून मिलता है. उन्होंने बतया कि मित्र और सहयोगी इसके लिए मुझे हमेशा प्रोत्साहित करते रहते हैं. बता दें कि 2017 में आई भीषण जल संकट के समय भी रजनीकांत पाठक ने पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये थे.

Web Title : RAJINIKANTH PATHAK, PRODUCER OF LOVE YOU BRIDE FILM, WHO CAME FORWARD FOR THE FLOOD HIT

Post Tags: