बेनीपुर प्रखंड में छात्र जदयू की बैठक, प्रखंड अध्यक्ष पद के साथ कई पदों की नियुक्ति

रविवार  को छात्र जदयू की बैठक बेनीपुर प्रखंड के कंथु डीह गॉव में अनीस कुमार चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमे  संगठन की मजबूती के लिए तथा विस्तार करते हुए बेनीपुर प्रखंड अध्यक्ष पद पर अनीस चौधरी,जिला महासचिव सह जिला मीडिया प्रभारी पद पर नीतीश चौधरी को नियुक्त किया गया तथा बैठक में उपस्थित जिला अध्यक्ष कमलेश मंडल के द्वारा मनोनीत किया गया.

वही बैठक में प्रदेश महासचिव जदयू सेवा दल सत्यनारायण झा ने दर्जनों छात्र जदयू कार्यकर्ताओं को माला पहना कर जदयू में शामिल किया. सामिल होने वालों में बिट्टू झा,रितेस रॉय, मिठू झा,रौशन झा,संतोष मिश्रा, प्रकाश झा,रवि मिश्रा, भगवान मुखिया,लष्मन मुखिया,नीरज कुमार,अनिल कुमार,राजेश कुमार,करिया पंडित,दिनेश मुखिया,सीताराम झा,संजय ठाकुर, समरेंद्र मुखिया,राजेस मिश्रा सहित दर्जनों लोगों को छात्र जदयू की सदस्यता दिलाई गई.  

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव सत्यनारायण झा ने कहा कि विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार का जो चौतरफा विकास किया  है वह बहुत ही सराहनीय है. मुख्यमंत्री की हर  एक कार्य को दूसरे राज्यो में भी सराहा जा रहा है. आने वाले चुनाव में  युवा साथी  वोट देकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करें. बेनीपुर सीट जदयू की है और रहेगी और हमलोगों के ईमानदार दलित शोषित पीड़ित गरीब के नेता बेनीपुर विधायक सुनील चौधरी को फिर से जीताना है. इस संकल्प के साथ युवा साथी  चुनाव की तैयारी में लग जाए.

वही जिलाध्यक्ष कमलेश मंडल ने कहा कि छात्र जदयू पूरे जिले में अपने संगठन को मजबूत बना रहे है अब छात्र संगठन की पहुँच पंचायत स्तर तक हो गयी है,आने वाले 2020 कि चुनाव में छात्र जदयू की अहम भूमिका होगी. वहीं जिला महासचिव नीतीश चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के  हर  क्षेत्र में जो विकास किया  है वह बहुत ही सराहनीय है, फिर एक बार  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेंगे. बेनीपुर सीट जदयू की है और रहेगी फिर एक बार आप लोग यहाँ से विधायक सुनील चौधरी का जीत सुनिश्चित करने का काम करें. बैठक में जिला छात्र उपाध्यक्ष सचिन कुमार,जदयू पंचायत अध्यक्ष अमर नाथ मिश्रा, मुन्ना ठाकुर,नरेश झा,बालेश्वर झा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Web Title : STUDENT JDU MEETING IN BENIPUR BLOCK, APPOINTMENT OF SEVERAL POSTS WITH BLOCK CHAIRPERSON POST

Post Tags: