सुशील ने लिया नीतीश का पक्ष, कहा नो एंट्री की तख्ती लहराने वालों को नीतीश ने दिया करारा जवाब

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नो एंट्री की तख्ती लहराने वालों को करारा जवाब दिया है. यह बात सूबे के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कही. सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया कि बिहार में बीजेपी और जनता दल-यू का अटूट गठबंधन न सिर्फ साल 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए की शानदार वापसी सुनिश्चित करने वाला है, बल्कि यह राज्य में पूंजी लगाने वालों को कानून के शासन की मजबूत गारंटी देने वाला भी है.

उन्होंने कहा कि नो-एंट्री की तख्ती लहराने वालों को मुख्यमंत्री ने जवाब दे दिया है. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को लोकसंवाद कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजप्रताप यादव के नो एंट्री के बोर्ड को हास्यापद बताया और कहा कि यह सब पब्लिसिटी स्टंट है

नीतीश कुमार ने कहा, ´लालू यादव के दोनों बेटों का आचरण हास्यास्पद है. मैं इससे आहत तो नही हूं, लेकिन ये जिस तरह का आचरण कर रहे हैं, उसका समाज पर बुरा असर पड़ रहा है. इनके आचरण का यही मतलब निकलता है कि अगर कोई बीमार पडे़, तो उसकी खबर भी नहीं लेनी चाहिए. ये लोग पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. ´

इसके अलावा सुशील मोदी ने निर्भया कांड पर ट्वीट कर कहा कि इस फैसले से न्यापालिका के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है. उन्होंने कहा कि जब इंटरनेट सेवाओं का दुरुपयोग करने वाले समाज विरोधी तत्व नाबालिग उपभोक्ताओं तक अश्लील सामग्री पहुंचाकर गैंग रेप जैसी जघन्य घटनाओं को बढ़ावा देने पर तुले हैं, तब ऐसे में दिल्ली के निर्भया कांड के दोषियों की फांसी की सजा बरकरार रखने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला अपराधियों में कानून का भय पैदा करने वाला साहसिक निर्णय है.

इससे न्यायपालिका के प्रति विश्वास बढ़ा. राजग सरकार ने ऐसे मामलों के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की पहल की है. मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन ने नोएडा में एक प्रमुख स्मार्ट फोन कंपनी के 35 एकड़ में फैले दुनिया के सबसे बड़े संयंत्र का उद्घाटन किया. दक्षिण कोरियाई कंपनी इसमें 4,915 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है, जिससे 70 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा. मेक इन इंडिया पॉलिसी आईटी सेक्टर में भी नौकरियां पैदा कर रही है. नोएडा में सहायक रोजगार बढ़ने से दिल्ली में बसे लाखों बिहारी लाभान्वित हो सकेंगे.

Web Title : SUSHIL TOOK THE FAVOUR OF NITISH, THE SHINGLE OF ENTRY TO THE PEOPLE WHO GAVE NITISH THE ANSWER