अंबेदकर हॉस्टल में छात्र संघ चुनाव को लेकर भिड़ा छात्रों का दो गुट, कई राउंड हुई फायरिंग

पटना: बिहार के पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर स्थित अंबेडकर हॉस्टल के कैंपस में छात्र के दो गुटों जमकर मार पीट हुई. वहीं, इस मारपीट में कई राउंड गोलियां भी चली. मारपीट की घटना में तीन छात्र घायल हो गए जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच अस्पताल भेजा गया.

वहीं, कैंपस में फायरिंग होने के कारण हॉस्टल में अफरा-तफरी मच गई. हॉस्टल में गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर बहादुरपुर और सुल्तानगंज थाना की पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और छात्रों को शांत कराया. साथ ही पूरे मामले की छान बीन में जुट गई है.

छात्रों के दो पक्षों के बीच लड़ाई का कारण छात्र संघ चुनाव माना जा रहा है. बीजेपी के छात्र प्रकोष्ठ एबीवीपी की तरफ से प्रेसिंडेंट के लिए पद के लिए शनिवार को छात्र संघ का चुनाव हुआ था, जिसमे रौशन शर्मा हार गए थे.

इस कारण रौशन और उसके साथी सैदपुर हॉस्टल पहुंचे और वोट नहीं देने वालों के साथ बदसलूकी करने लगे. ये सभी हथियार और लाठी-डंडे के साथ थे. इस घटना के बाद युनविर्सिटी के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पूरे मामले की जांच की. साथ ही पीड़ित छात्रों को दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किये जाने का भरोसा दिया. हालांकि पीड़ित स्टूडेंट्स ने बहादुरपुर थाना में आरोपियों के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई है. घटना के बाद सभी आरोपी फरार चल रहे हैं.

Web Title : TWO GROUPS OF STUDENTS, SEVERAL ROUNDS OF FIRING ON STUDENT UNION ELECTIONS AT ANBEDKAR HOSTEL

Post Tags: