दरभंगा में चाय की दुकान पर गोलियों से फायरिंग, 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

दरभंगा : चुनाव का दौर है. प्रशासन का दावा है कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं. लेकिन इस दावे की पोल तब खुल गई जब दरभंगा में दिनदहाड़े एक चाय की दुकान पर तीन लोगों को गोलियो से भून दिया गया. इस घटना में दो की मौत हो गई, जबकि एक घायल है और अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. इस घटना ने बिहार सरकार के उस दावे की भी पोल खोलकर रख दी है, जिसमें राज्य में सुशासन होने की बात कही जाती है.

पुलिस का दावा है कि वाहनों की चेकिंग बड़े मुस्तैदी से की जा रही है. लेकिन इसके बावजूद पिस्टल लिए बाइक चलाने वाले अपराधी की भनक तक पुलिस को नहीं लगती है.

मामला दरभंगा के तारालाही गांव का है. शाम के वक्त कुछ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन लोगों को लहूलुहान कर दिया. इस घाटना में दो व्यक्ति परीक्षण यादव और बैजू यादव की मौत इलाज के दौरान दरभंगा अस्पताल में हो गई. तीसरे व्यक्ति राजकुमार यादव की हालात इतनी नाजुक है कि बेहतर इलाज़ के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है. माहौल को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. मामले की गंभीरता को देखते खुद दरभंगा के सिटी एसपी योगेंद्र कुमार घटनास्थाल और घायल को देखने अस्पताल तक पहुंचे.

मीडिया से बात करते हुए सिटी एसपी ने गोलीबारी में दो लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. घटना को अंजाम देने में कई लोगों का नाम सामने आया है. पुलिस जल्द ही सभी को गिरफ्तार करने में लगी है. गंभीर रूप से घायल को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है.

वहीं, घटना के चश्मदीद ने बताया कि शाम के समय कुछ लोगों के साथ सड़क के किनारे एक चाय की दूकान पर कई लोग चाय पी रहे थे. तभी अचानक दो बाइक पर चार-पांच लोग पहुंचे. उनमें से दो अपराधी बाइक से उतरे और दनादन गोली चलाने लगे. तीनों लोग वहीं धराशाही होकर गिर गए. इसके बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले.

Web Title : TWO MAN SHOT DEAD IN FIRING IN DARBHANGA

Post Tags: