उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर लगाया विधायकों को तोड़ने का आरोप

पटना : दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख और मोदी सरकार में मंत्री उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. उन्होंने सीएम नीतीश पर उनकी पार्टी के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है.

कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार मुझे और हमारी पार्टी को कमजोर करने के लिए नीचे स्तर पर जा रहे हैं, लेकिन वह सफल नहीं हो पाएंगे. कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए का हिस्सा हैं, उन्हें ऐसा काम नहीं करना चाहिए.

ज्ञात हो कि रालोसपा विधायक सुधांशु शेखर और जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की मुलाकात हुई थी. इस खबर के बाद कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा, ´वैसे तो नीतीश कुमार जी, आपको जोड़-तोड़ में महारत हासिल है. बसपा, लोजपा, राजद, कांग्रेस और अब रालोसपा.. . ! लेकिन बिहार और देश की जनता सब देख रही है. हम गरीबों, शोषितों, वंचितों, दलितों, पिछड़ों और गरीब सवर्णों के हक के लिए लड़ते रहेंगे. आप चाहे जितना प्रहार करें. ´

रालोसपा विधायक सुधांश शेखर के साथ-साथ पार्टी के दूसरे विधायक ललन पासवान के भी जेडीयू में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

Web Title : UPEDARA KUSHWAHA SAID NITISH KUMAR HAS BEEN TRYING TO POACH RLSP MLA