विक्रम विधानसभा क्षेत्र से ताल ठोकने आ रहे हैं उद्योगपति व समाजसेवी रमेश कुमार शर्मा

पटना. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बिहार का नाम रोशन करने वाले उद्योगपति व समाजसेवी रमेश कुमार शर्मा पाटलिपुत्र संसदीय लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिक्रम विधानसभा क्षेत्र से इस बार पूरे दमखम के साथ ताल ठोकने आ रहे हैं.  

क्षेत्र के हजारों बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के साथ ही साथ सामाजिक गतिविधियों में भी इनकी अहम भागीदारी होती है नौबतपुर थाना अंतर्गत कोपा कला गांव निवासी रमेश कुमार शर्मा जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए सदैव खड़े रहते हैं कोरोना काल के दौरान उन्होंने पूरे पाटलिपुत्र संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के बीमार लाचार जरूरतमंद लोगों के लिए दवाइयां फ्री करवा दी थी बहुत सारी सेवा है जो पर्दे के पीछे रहकर समाज के लिए करते हैं.

क्षेत्र के युवाओं के बीच इन का जबरदस्त क्रेज है साथ ही निर्णायक भूमिहार मतदाताओं व स्वर्ण मतदाताओं दलित पिछड़े अल्पसंख्यक मतदाताओं के बीच भी इनका क्रेज है साफ सुथरी छवि और विकासशील सोच के कारण यह भीड़ से सदैव अलग दिखते हैं. क्षेत्र के मतदाता कहते हैं कि अगर आर के शर्मा क्षेत्र के विधायक बनते हैं तो बिक्रम विधानसभा क्षेत्र राष्ट्रीय स्तर तक एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में स्थापित होगा.  

क्षेत्र का कोई जरूरतमंद व्यक्ति उनके कार्यालय में फोन करता है तो उसे अविलंब सहायता भी प्रदान की जाती है विक्रम विधानसभा क्षेत्र में इस बात की चर्चा जोर से है कि रमेश कुमार शर्मा इस बार अपने किए गए कार्यों के बल पर क्षेत्र में नया इतिहास रच सकते हैं. रमेश कुमार शर्मा के पड़ते जन समर्थन को देखते हुए अन्य प्रत्याशियों के होश उड़े हुए हैं वह भी अब क्षेत्र में उन्हीं के दिखाए गए रास्ते पर चलकर लोगों को के बीच जा रहे हैं तथा उनकी सहायता करने का दिखावा कर रहे हैं.  

रमेश कुमार शर्मा ने पूरे बिक्रम विधानसभा क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं के लिए एक बेहतर रोजगार की ब्लूप्रिंट तैयार की है जिसके तहत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय निजी कंपनियों में उन्हें रोजगार दिलाने की वो पहल भी कर रहे हैं.

Web Title : VIKRAM IS COMING FROM THE ASSEMBLY CONSTITUENCY, INDUSTRIALIST AND PHILANTHROPIST RAMESH KUMAR SHARMA

Post Tags: