अमित शाह ने किया राहुल को चैलेंज, कहा आपके 55 और हमारे 5 साल के शासन का हिसाब लेकर मैदान में आयें 

रांची. सोमवार को झारखंड के चक्रधरपुर व बहरागोड़ा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. शाह ने कहा, आज राहुल गांधी झारखंड आए हैं. मैं उन्हें चैलेंज देने आया हूं कि राहुल बाबा आपके 55 साल का शासन और हमारे 5 साल का शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ. भाजपा ने विकास की गंगा को आदिवासी दलित समाज के घर पहुंचाने का काम किया है.

 उन्होंने कहा- हेमंत और विपक्ष का मकसद सिर्फ सत्ता पाना है जबकि भाजपा झारखंड को विकास के रास्ते पर ले जाना चाहती है. ’’ दरअसल, गृह मंत्री शाह चक्रधरपुर में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा व बहरागोड़ा से भाजपा उम्मीदवार कुणाल षाड़ंगी के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. जब गुरुजी और भाजपा अलग राज्य के लिए आंदोलन कर रही थी, तब झारखंड के युवाओं पर गोलियां और डंडे कौन बरसाता था? कांग्रेस पार्टी ये सब करती थी और आज सत्ता के लालच के कारण हेमंत सोरेन कांग्रेस की गोदी में बैठकर वोट मांगने निकले हैं.

मझे विश्वास है कि झारखंड चाहता था कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बने. कांग्रेस के नेता सुप्रीम कोर्ट में जाकर कहते थे कि रामजन्म भूमि का केस चलाने की जरूरत नहीं हैं. हमने आग्रह किया कि केस चलना चाहिए, जिसका परिणाम ये आया है कि सुप्रीम कोर्ट ने जजमेंट दिया है कि अयोध्या में ही राम मंदिर बनेगा.

आगे उन्होंने कहा जब मैं 2024 में आपसे वोट मांगने आऊंगा तो उससे पहले पूरे देश में एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन) लागू करके घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालने का काम भाजपा करेगी. ये राहुल बाबा बोलते हैं, ये एनआरसी क्यों ला रहे हो. घुसपैठिओं को क्यों निकाल रहे हो. कहां जाएंगे. क्या खाएंगे. क्यों भाई ये आपके चचेरे भाई लगते हैं क्या.

आगे उन्होंने कहा झारखंड विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण में 7 दिसंबर को 20 सीटों पर मतदान हैं. 7 दिसंबर को जब आप वोट देंगे तो ये मत सोचना कि किसी विधायक, मंत्री या मुख्यमंत्री के लिए वोट देना है. आपका वोट झारखंड को विकास के रास्ते पर ले जाएगा.

Web Title : AMIT SHAH CHALLENGES RAHUL, SAYS TAKE ACCOUNT OF YOUR 55 AND OUR 5 YEAR RULE

Post Tags: