भाजमो भारतीय जनतंत्र मोर्चा के नाम से रजिस्टर्ड होगी : धर्मेंद्र तिवारी


धनबाद :  भारतीय जनता मोर्चा नए नाम भारतीय जनतंत्र मोर्चा के नाम से रजिस्टर्ड होगी. चुनाव आयोग अगले एक सप्ताह में इस नए नाम पर मुहर लगा सकती है. उक्त बांते भाजमो के केंद्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने यहाँ सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता में कही. भाजमो नेता रमेश पांडेय पर विगत दिनों हुए हमलाकांड मामले में प्रशासन से दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करने धर्मेंद्र तिवारी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ धनबाद पहुँचे थे.

उन्होंने कहा प्रशासन अविलंब मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी को चिन्हित कर गिरफ्तार करे साथ ही रमेश पांडेय को सुरक्षा प्रदान करना सुनिश्चित हो.

उन्होंने कहा रमेश पांडेय सामाजिक सरोकार से जुड़े रहे है. ऐसे में उनकी सुरक्षा का ख्याल रखा जाना चाहिए. उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार प्रशासन को लेनी चाहिए. पार्टी को लेकर उन्होंने कहा संगठन में लगातार लोगो का आना जारी है. पार्टी का विस्तार जमशेदपुर से शुरू हुआ है. धनबाद में भी रमेश पांडेय के नेतृत्व में पार्टी को ऊँचाई तक पहुचायेंगे. बहुत जल्द प्रदेश कमिटी का विस्तार किया जाएगा.

भ्र्ष्टाचार पर अंकुश शिक्षा की व्यवस्था पार्टी की प्राथमिकता है. प्रेस वार्ता में रमेश पांडेय, उदय कुमार सिंह, अशोक कुमार सिन्हा, डॉ ओम प्रकाश पांडेय नागेंद्र सिंह, नवनीत सिंह उपस्थित थे.
Web Title : BJP TO BE REGISTERED IN THE NAME OF BHARATIYA JANTANTRA MORCHA: DHARMENDRA TIWARI

Post Tags: