झारखंड में सामने आया बुराड़ी जैसा सुसाइड केस, एक ही परिवार के 6 लोगों ने एक साथ किया सुसाईड

हज़ारीबाग़ : दिल्ली के बुराड़ी सूइसाइड कांड को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि झारखंड में इससे मिलती-जुलती हिला देने वाली घटना सामने आ गई. हजारीबाग जिले में एक ही परिवार के छह लोगों ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है. इस घटना से शहर के लोग स्तब्ध हैं. जिस घर में खुदकुशी हुई है वहां से पुलिस को लिफाफे पर सूइसाइड नोट मिला है. इसपर गणित के ´सूत्र´ की तरह सूइसाइड की वजह को समझाया गया है.  
बताया जा रहा है कि हजारीबाग में कर्ज से परेशान एक परिवार ने सामूहिक खुदकुशी कर ली है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले की हर ऐंगल से जांच करने का दावा कर रही है. परिवार में कुल छह सदस्य थे. इनमें से पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली. कर्ज में डूबे एक ही परिवार के छह सदस्यों की संदिग्ध अवस्था में लाश बरामद की गई. कमरे से तीन लिफाफे मिले हैं जिनपर तंगी और बदनामी के डर से जान देने की बात लिखी है. 

मृतकों की पहचान महावीर महेश्वरी (70), उनकी पत्नी किरण देवी (65), बेटा नरेश अग्रवाल (40), उनकी पत्नी प्रीति अग्रवाल (38), नरेश का बेटा अमन (10) और बेटी अन्वी (8) के रूप में की गई. 

महावीर और उनकी पत्नी का शव कमरे में फंदे से झूलता मिला. बहू का शव बिस्तर पर पड़ा था. अन्वी को जहर दिए जाने का शक है. अमन का गला रेता गया. वहीं, नरेश का शव अपार्टमेंट के नीचे मिला. पुलिस मान रही है उसने सबसे आखिरी में अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दी.

वहीं इस घटना से दिल्ली के बुराड़ी में हुए खौफनाक कांड की यादें ताजा हो गई हैं, जब एक ही परिवार के 11 लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. बता दें कि दिल्ली के बुरा़ड़ी में बीते दिनों एक परिवार के 11 लोगों को सामूहिक खुदकुशी का मामला सामने आया था.

Web Title : BURADI IN THE JHARKHAND, AS WELL AS 6 PEOPLE IN THE SAME FAMILY SUSAID