डीएसपी पति की प्रताड़ना से आहत पत्नी गयी कोर्ट की शरण में, कहा न्याय की उम्मीद 

बेरमो (बोकारो) : ट्रैफिक डीएसपी की पत्नी ने लगाया अपने पति पर मारपीट और दहेज प्रताड़ना का आरोप साथ ही दूसरी महिला से अवैध संबंध होने का भी लगाया आरोप. डीएसपी की पत्नी ने कहा कि दूसरी महिला के कारण उसके पति उसे प्रताड़ित करते हैं.   बोकारो के ट्रैफिक डीएसपी सुनील कुमार रजवार की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे जबरन घुमाने ले जाया गया. मैं प्रेग्नेंट थी, जिसमें मुझे शारीरिक एवं मानसिक प्रताड़ना के कारण मीस्क्रेज हो गया और वहां डॉक्टर से भी नहीं दिखाया गया.

जिला के बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के कथारा ऑफिसर्स कॉलोनी निवासी डीएसपी की पत्नी कृष्णा कुमारी ने कहा की हमारे पति मायके में आकर हंगामा किये पैसे की मांग किये और मेरे पापा को धमकी दिये भाई का कैरियर खराब करने का धमकी दिये. कृष्णा ने कहा की शादी 29 जनवरी 16 को हुआ दो महीने सबकुछ ठीक-ठाक चला उसके बाद से मारपीट एवं दहेज के लियें प्रताड़ित किया जाने लगा.

वहीं कृष्णा के पिता बी एन रजवार जो वर्तमान में के बी कॉलेज बेरमो के प्रिंसिपल हैं उन्होंने कहा की शादी के छह महीने बाद ही काफी मारपीट किया गया, जान मारने का भी प्रयास किया गया. मैंने शादी में नगद 10 लाख रुपये और करीब 5 लाख का सामान दिया, बावजूद और पैसे का डिमांड किया जा रहा है. हमने काफी सुलह का प्रयास किया जब कोई बात नहीं बन पायी तब जाकर 10 जनवरी 17 को कोर्ट में कम्प्लेन दिया. इस समय कृष्णा काफी डरी सहमी है, उस अपने पिता एवं भाई के साथ किसी अनहोनी का डर सता रहा है.  

Web Title : DSP HUSBAND IS TORTURED BY HARASSING WIFE IN CUSTODY OF THE COURT, SAID HOPE FOR JUSTICE