वर्ल्ड डायबिटीज फाउंडेशन की ओर से आस्था फाउंडेशन को मिला सम्मान

आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आस्था फाउंडेशन अलग ही बन चुकी है, बता दें की आस्था फाउंडेशन एक ऐसी संस्था है जिसने डायबिटीज को लेकर ´वाक् फार लाइफ´ मुहिम के नाम से अभियान चलाया और लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम किया, साथ ही कोरोना काल में डायबिटीज हाईपरटेंशन और हाईब्लड प्रेशर से पीड़ित लोगों की councelling का काम भी किया. मेडिकल से संबंधित किसी भी प्रकार की सुविधा को लोगों तक पहुँचाने का कार्य आस्था फाऊंडेशन की टीम ने लगातार किया.

आस्था फाउंडेशन के कार्यों  की सराहना करते हुए आज डायबिटीज और  non communicabl disease (ncd ) पर काम करने  और इन सभी बिमारियों की देखरेख करने वाली विश्व की प्रसिद्ध संस्थान  world diabetes foundation ने  डेनमार्क के मुख्य कार्यालय में आस्था फाऊंडेशन के डायबिटीज पर चलाए जा रहे जागरूकता अभियान को लेकर आस्था फाउंडेशन को सम्मानित किया.   पहले भी विश्व की बड़ी संस्थान जैसे WHO, Novanordics, unicef जैसी संस्थाओं ने आस्था फाऊंडेशन को डायबिटीज के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सम्मानित कर चुकी है. बता दें की सम्मान के तौर पर आस्था फाउंडेशन को  certificate ईमेल के जरिए भेजा गया है.  

इस अवसर पर संस्थान के सचिव पुरूषोत्तम सिंह एवं निदेशक ने कहा की, आज यह सम्मान मैं सभी डाक्टरों, डायटिशियन, और मिडिया मित्रों को समर्पित करता हूं जिन्होंने हमेशा मेरे इस मुहिम में मेरा साथ दिया है, जिसका परिणामस्वरूप आज पुरे विश्व के बड़े -बड़े संस्थान मेरे वाक् फार लाइफ मुहिम से प्रभावित हुए हैं.   


Web Title : FAITH FOUNDATION RECEIVES HONOURS FROM WORLD DIABETES FOUNDATION

Post Tags: