रांची के गिफ्ट शॉप में लगी आग

रांची : झारखंड की राजधानी के सबसे व्यस्तम इलाके में सुबह एक गिफ्ट शॉप के दुकान में आग लग गई. आग इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते पूरे दुकान में फैल गई. मामले की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के 4 वाहन पहुंचे और आग पर काबू करने का प्रयास करते नजर आए. बड़ी मशक्क्त के बाद किसी तरह आग पर काबू पा लिया गया.

रांची के मेन रोड स्थित ब्लॉसम गिफ्ट सेंटर के गोदाम में आग लगी. इसके बाद आग दुकान तक फैल गई. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और दुकान संचालक को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने को लेकर मशक्कत करती नज़र आई.

हालांकि, गिफ्ट सेंटर में फोम और परफ्यूम की वजह से आग की लपटें ऊपर तक दुकान के अंदर धधकती रही. उसकी लपटें बगल की दो दुकानों में भी पहुंच गईं. गिफ्ट शॉप के बगल में स्थित कपड़े के एक दुकान में भी इस आग की वजह से नुकसान देखा गया जिसके बाद उसे खाली कराया गया.

वहीं बगल के एक और मेडिसिन शॉप की सीलिंग में आग की लपटें पहुंच गई, जिसके बाद एहतियातन उसे भी खाली कराया गया. आग लगने के करीब 4 घंटे से ज्यादा वक्त गुजर चुका है लेकिन अभी तक पूरी तरीके से आग पर काबू नहीं पाया गया है. फायर ब्रिगेड के सैनिक फिर भी मुस्तैदी से लगे हुए हैं.  

Web Title : FIRE BREAKS OUT AT RANCHIS GIFT SHOP

Post Tags: