हेमंत का तंज- बीजेपी की डूबती नैया को बचाने PM को आना पड़ रहा झारखंड

रांची. जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने तमाड़ के मारधान और नवाडीह हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने प्रत्याशी विकास मुंडा के लिये लोगों से वोट की अपील की. हेमंत सोरेन ने बीजेपी (BJP) और आजसू (AJSU) पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों दल एक ही हैं. सिर्फ वोट लूटने के लिये लुटेरों का अलग-अलग दस्ता बनाया है. पीएम के दौरे पर तंज कसते हुए जेएमएम नेता ने कहा कि झारखंड में पांच साल की निकम्मी रघुवर सरकार के लिये प्रधानमंत्री को वोट मांगने आना पड़ रहा है.

रांची के बाद गुमला के सिसई में हेमंत सोरेन का चुनावी सभा होने वाली थी. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खूंटी व जमशेदपुर में कार्यक्रम के चलते उन्हें तमाड़ से हवाईमार्ग से सिसई जाने का परमिशन नहीं मिला. जिसके बाद हेमंत सोरेन ने तमाड़ से ही फोन के जरिये सिसई की सभा को संबोधित किया. और कहा कि भाजपा की साजिश के चलते वे सभा में नहीं पहुंच पाए. लोगों को बीजेपी को सबक सिखाना चाहिए.

इससे पहले पूर्व सीएम हेमंत सोरेन तमाड़ स्थित दिवड़ी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. चुनावी रण में जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. उधर, सरायकेला में प्रत्याशी चंपई सोरेन के लिए जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन ने सीधाडीह फुटबाल मैदान में जनसभा की. इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि झारखंड पूरे देश में सबसे धनी राज्य है, बावजूद इसके यहां के लोग गरीब हैं. यह सरकार की गलत नीति के कारण है. चंपई सोरेन ने कहा कि झारखंड की खनिज-संपदा पर भाजपा की गिद्ध नजर है. इसलिए वह किसी तरह यहां पर चुनाव जीतना चाहती है. रोज दिल्ली से बड़े-बड़े नेता झारखंड आ रहे हैं. पर जनता अब जाग चुकी है. चुनाव में बीजेपी को जरूर सबक सिखायेगी.


Web Title : HEMANTS TANJ: JHARKHAND TO SAVE BJPS DROWNING NAIYA

Post Tags: