गिरिडीह में बोले शाह हेमंत जिस कांग्रेस की गोदी में बैठे हैं, उसी ने झारखंड राज्य के आंदोलनकारियों पर चलाई थी गोलियां

रांची. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को झारखंड के गिरिडीह में चुनावी सभा को संबोधित किया. शाह ने झामुमो और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बनने के लिए हेमंत सोरेन जिसकी गोदी में बैठे हैं, उसी कांग्रेस ने अलग झारखंड राज्य के आंदोलनकारियों पर गोलियां चलाई थी. हम अभी नागरिकता संशोधन विधेयक लेकर लाए तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो गया.

कांग्रेस इसे मुस्लिम विरोधी कह रही है. ये बिल मुस्लिम विरोधी नहीं है. कांग्रेस को आदत पड़ी है मुस्लिम विरोधी कहने की. तीन तलाक का कानून लाए तो कांग्रेस ने इसे मुस्लिम विरोधी बताया. हमने जम्मू-कश्मीर में 370 हटाया तो कांग्रेस ने इसे मुस्लिम विरोधी बताया. अब नागरिकता बिल को ये मुस्लिम विरोधी बता रहे हैं.

शाह ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि पर फैसला हो गया. कांग्रेस ने वर्षों तक इस मसले को लटकाकर रखा. अब अयोध्या में आसमान को छूने वाला भव्य राम मंदिर जल्द बनने वाला है. शाह आज गिरिडीह के बाद देवघर और बाघमारा में भी चुनावी सभा करेंगे.

Web Title : IN GIRIDIH, BOLE SHAH HEMANT, WHO IS SITTING IN THE DOCK OF THE CONGRESS, FIRED AT THE AGITATORS OF JHARKHAND STATE.

Post Tags: