एक बारात में महिलाओं ने किया तमंचे पे जबरदस्त डिस्को, पुलिस रही बेखबर

साहेबगंज : गुरुवार की रात तेलझारी थाना क्षेत्र में बारात में आईं महिलाओं के डांस का वीडियो शनिवार को विभिन्न सोशल साइट्स पर वायरल हो गया. ´दबा के ट्रिगर´ गाने की धून पर महिलाएं हाथों में राइफल और रिवॉल्वर लेकर नाचती दिखीं. हथियार असली है या नकली, यह स्पष्ट नहीं हो सका है. पर महिलाओं के इस डांस की वजह से पूरी बारात चर्चा का केंद्र बनी हुई है.

दरअसल, गुरुवार की रात तेलझारी थाना क्षेत्र के नया टोला से यह बारात निकली. बारात महाराजपुर जा रही थी. इसमें काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी.

-बैंड और डीजे की धून पर सभी जमकर थिरक रहीं थीं. इसी बीच ´दबा के ट्रिगर´ गाने बजते ही दो महिलाएं भीड़ से बाहर निकल जाती है.

-फौरन वो वापस आती हैं तो एक के हाथ में राइफल और दूसरी रिवॉल्वर लेकर डांस करने लगती है. डांस कर रहीं बाकि महिलाएं किनारे हो जाती है और फिर शुरू होता है इन दो महिलाओं का जबरदस्त डांस.

-बारात में शामिल कोई भी शख्स इन्हें रोकने नहीं आता है और वो राइफल व रिवॉल्वर लेकर जमकर डांस करने लगती है.

-बारात की फोटो ले रहा शख्स भी दौड़-दौड़कर इनकी फोटो उतारता नजर आता है. वहीं, तेलझारी थाना प्रभारी हरिश प्रसाद निराला ने बताया कि उनकी जानकारी में यह मामला अब तक नहीं आया है. अगर शिकायत मिलती है तो हम कार्रवाई करेंगे.








Web Title : IN A PROCESSION, WOMEN HAVE TAMANCHEED UP TREMENDOUS DISCO, POLICE GETTING OBLIVIOUS