जीप अध्यक्ष,उनकी पत्नी,व साले पर एक लाख रु रंगदारी का आरोप, नही देने पर जान से मारने,ब्लात्कार के केस में फसाने की शिकायत दर्ज

कालूबथान(बी के सिंह) :- जीप अध्यक्ष की मुखिया पत्नी अनिता गोराई व मासस के पूर्व विधायक अरुप चटर्जी के प्रतिनिधि गौतम दसन्दी के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. मुखिया अनिता गोराई ने रविवार को विकास योजनाओं में बाधा पहुंचाने, गाली गलौज,मारपीट पर उतारू होने का आरोप लगाते हुए कालूबथान ओपी में शिकायत दर्ज कराई है वंही सोमवार को गौतम दसन्दी ने एक लाख रु रंगदारी मांगने, नही देने पर जान से मारने,बलात्कार का झूठा केस कर फंसाने का आरोप लगाते हुये शिकायत दर्ज कराया है.


कालूबथान ओपी क्षेत्र के लेदाहरिया निवासी 34 वर्षीय गौतम दसन्दी ने जिला परिषद अध्यक्ष रोविंन चन्द्र गोराई, उनकी पत्नी अनिता गोराई व उनके साले संजय गोराई पर एक लाख रुपया रंगदारी मांगने, नही देने पर जान से मारने, बलात्कार के केस में फसाने का आरोप लगाते हुये कालूबथान ओपी में शिकायत दर्ज करते हुये सुरक्षा की मांग किया है.

गौतम दसन्दी ने कालूबथान ओपी में दर्ज शिकायत में कहा है कि सोमवार को अपराह्न निरसा से अपने आवास को लौट रहा था कि पाथरकुंआ पंचायत के सामने जिलाध्यक्ष रोविंन चंद्र गोराई, उनकी मुखिया पत्नी अनिता गोराई एवं उनके साले संजय गोराई ने मुझे रोका, जैसे मैं रुका,रोविंन गोराई ने मेरे कनपट्टी पर कट्टा और उसके साले संजय गोराई ने पेट पर भुजाली सटा कर एक लाख रुपया रंगदारी की मांग की, कहने लगा कि नही दोगे तो जान से मार देंगे, मेरा कुछ नही बिगड़ेगा, बलात्कार जैसे झूठे केस में फंसा देंगें, जेल में सर जाओगे. मैं डर से 5000 रुपया दे दिया. बाकी रुपयों को एक हप्ता में देने की धमकी दी है.

पुलिस मामले की जांच गम्भीरता पूर्वक कर रही है.

Web Title : JEEP PRESIDENT, HIS WIFE, AND BROTHER, WERE CHARGED WITH A CHARGE OF RS. 1 LAKH, NOT PAYING FOR DEATH, A COMPLAINT FILED IN THE CASE OF A BLASTMAN .

Post Tags: