झारखंड चुनाव: RJD नेता रघुवंश प्रसाद का BJP पर निशाना, कहा बेलगाम हो गई है सरकार

हजारीबाग: झारखंड विधानसभा चुनाव का सियासी संग्राम अपने चरम पर है. राजनीति दल प्रचार-प्रसार में जोर- शोर से जुट गए हैं. इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह महागठबंधन  के चुनाव प्रचार अभियान में हजारीबाग पहुंचे.

हजारीबाग में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. रघुवंश प्रसाद ने कहा कि आज केंद्र से लेकर राज्य तक में भारतीय जनता पार्टी ने जो स्थितियां बना कर रखी है, उसके विषय में ज्यादा कुछ बोलने की जरूरत नहीं है.

आरजेडी नेता ने कहा कि आज की जनता जागरूक है. खुद ही समझे और आकलन करें. हालांकि सत्ता के दुरुपयोग के मामले पर उन्होंने कन्नी काटते हुए कहा है कि सही बात है कि सत्ता का दुरुपयोग हर सरकार में हुआ है.  

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में भारतीय जनता पार्टी की सरकार जरूरत से ज्यादा बेलगाम हो गई है और जरूरत है जनता के द्वारा लगाम लगाने की, ताकि बेहतर भविष्य का निर्माण हो सके.  

आपको बता दें कि झारखंड में आरजेडी में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और कांग्रेस  के साथ मिलकर महागठबंधन में चुनाव लड़ रही है. वहीं, झारखंड विधानसभा चुनाव के दो चरण का मतदान अभी तक हो चुका है. तीसरे चरण का मतदान 12 दिसंबर को होगा. वहीं, चौथे फेज की वोटिंग 16 और आखिरी चरण का मतदान 20 दिसंबर को होगा. जबकि सभी सीटों पर मतगणना 23 दिसंबर को होगी.

Web Title : JHARKHAND ELECTIONS: RJD LEADER RAGHUVANSH PRASAD TARGETS BJP, SAYS GOVERNMENT HAS BECOME UNRULY

Post Tags: