लापता दो छात्रों में एक का शव बरामद दूसरे का नहीं मिला कोई सुराग

बेरमो : बेरमो से तीन दिनों से लापता दो छात्रों में से बिंदेश्वरी दुबे कॉलेज पिछरी का छात्र 18 वर्षीय अमन अंसारी का शव आज सुबह बेरमो थाना क्षेत्र के झब्बू सिंह मेमोरियल महिला कॉलेज के पास सीसीएल बीएन्डके क्षेत्र पानी भरे खदान से बरामद किया गया. परिजनों ने 16 अगस्त से लापता होने का मामला दर्ज कराया था. उसका छत विक्षत लास पानी में तैरते हुए गोता खोरों द्वारा निकाला गया. वह रहिमगंज फ़ुसरो निवासी मो. तमन्ना का पुत्र था. पुलिस ने लास को पोस्टमार्टम के लिए बोकारो भेज दिया है. परिजनों ने हत्या कर लास को पानी भरे खदान से बरामद किया गया. रेल डाईवर्शन परियोजना के तहत रेल लाइन बिछाने के लिए बनाए गए गड्ढे से बरामद किया गया. अभी उस गड्ढे में काफी पानी भरा हुआ है. 15 अगस्त की सुबह स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए अपने स्कूल भरत सिंह पब्लिक स्कूल फ़ुसरो जाने के नाम पर घर से निकला घुठियाटांड़ कॉलोनी निवासी किशोर भारती का 15 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार भारती का अबतक पता नहीं चल पाया है. पुलिस अनुसंधान कर रही है.

बेरमो थाना प्रभारी नोवेल कुजूर ने बताया कि आज झब्बू सिंह कॉलेज के पास खदान से अमन अंसारी का शव बरामद किया गया. वह 16 अगस्त से लापता था. लास को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही हत्या हत्या स्पष्ट होगी. तबतक कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या पुष्टि होती है तो दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. उसे जेल जाना होगा.

मेरे पुत्र अमन अंसारी की कुछ युवकों ने हत्या की है. कुछ लड़कों से मेरे बेटे का झगड़ा चल रहा था. पुलिस को बताया भी लेकिन पुलिस ने तत्काल तत्परता से नहीं खोजा.

Web Title : MISSING TWO STUDENTS RECOVERED THE BODY OF ONE OF THE OTHER NOT FOUND ANY CLUE