खूंटी में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, दिया झारखंड पुकारा भाजपा दोबारा का नारा 

रांची : कांग्रेस और झामुमो वाले आपका भला नहीं चाहते. मुझे विश्‍वास है कि आप सभी कांग्रेस के झूठ की सारी बातें लोगों तक पहुंचाएं. आप मतदान के दिन भारी संख्‍या में मतदान कर इनके झूठ को बेनकाब कर दें. फिर एक बार कमल पर बटन दबाकर झारखंड के विकास के लिए हो रहे चुनाव में भाजपा को मौका दें. झारखंड पुकारा, भाजपा दोबारा.. . ये नारा लगाते हुए पीएम मोदी ने खूंटी और जमशेदपुर में जनता को संबोधित किया.

 पीएम ने कहा किआने वाले पांच साल 19 साल के झारखंड के लिए बड़ा ही महत्‍वपूर्ण है. मौका मत गंवाइए, मैं हमेशा आपके लिए तैयार हूं. बस एक बार साथ दीजिए. हमने रिकॉर्ड बजट का प्रावधान किया. अब यहां से निकलने वाले खनिज का एक हिस्‍सा जनहित के लिए देना पड़ता है. 70 साल की कांग्रेस सरकारों ने इस तरह से विकास करने के बारे में नहीं सोचा, इसकी चिंता भाजपा सरकार ने की. सावधान रहें. उनका इतिहास, उनके कारनामे याद करें, उनकी नजर यहां की प्राकृतिक संपदा पर है. ये लोग सब कुछ लूट लेंगे.

उन्होंने कहा अटल जी ने अलग झारखंड बनाया था. यह भगवान बिरसा को सच्‍ची श्रद्धांलि थी. अब झारखंड की उम्र 19 साल हो गई है. यह टीन एज है, इसमें आप सब सजग हो जाएं. यह महत्‍वपूर्ण समय है. घर में जैसे मां-बाप अपने बेटा-बेटी के 19 साल होने पर चिंता करते हैं, वैसे ही आप और मैं दोनों मिलकर इसको इतना सशक्‍त-समृद्ध बना दें

पीएम मोदी ने महिलाओं से जुड़ते हुए कहा कि हर घर से एक महिला देश के विकास में सीधी भागीदार बनेगी.  झारखंड की बहनों को सबसे तेजी से केंद्र की योजनाओं का लाभ मिला. उज्‍जवला योजना में आपको डबल बेनिफिट दिया है. इससे आपकी सेहत सुधर रही है. झारखंड ये भली-भांति जानता है कि जेएमएम और कांग्रेस छल और स्‍वार्थ की राजनीति करते हैं. भाजपा कर्म की सरकार चलाती है. हम हर वादा पूरा करते हैं. हमने जो पेंशन का वादा किया था, वो भी पूरा कर दिया. सबका साथ सबका विकास और सबका विश्‍वास हमारा मूल मंत्र है.

Web Title : PM MODI FILLS UP IN KHUNTI, SAYS JHARKHAND RE SLOGAN

Post Tags: