ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, युवती का कटा सिर हुआ बरामद

रांची : ओरमांझी युवती हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में रांची पुलिस की दिन रात की मेहनत का असर देखने को मिला, जब सिर कटी लाश मामले में पुलिस ने गायब सिर बरामद कर लिया. बता दें कि पुलिस मामले में लगातार सिर को ढुंढने में लगी थी. जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने युवती की सिर को बरामद कर लिया.

बताया जा रहा है की एसआईटी और पुलिस की टीम चंदवे गांव तालाब और खेत में डॉग स्क्वायड और एफएसएल के साथ पहुंची, जहां युवती का सिर नमक डालकर खेत में गाड़ दिया गया था. सिर की तलाश को लेकर बेलाल की पत्नी और बेटे को भी पुलिस की टीम साथ लेकर पहुंची थी.  

सोमवार को पुलिस को मामले में अहम सुराग मिलने और युवती के कटे सिर के मिलने के बाद मामले में पुलिस चंदवे ग्राम निवासी शेख बिलाल की तलाश में काफी तेजी जुट गयी है. बिलाल की तलाश के लिए पुलिस ने बिलाल की तस्वीर भी जारी की है. और साथ ही पुलिस ने उसका सुराग देनेवालों को नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है.  

अब तक जो सुराग हाथ लगे हैं, उसके मुताबिक इस कांड का किंगपिन बिलाल ही है. हालांकि इसकी पुष्टि के लिए बिलाल की गिरफ्तारी जरूरी है.

बता दें कि चान्हो थाना क्षेत्र के चटवल गांव के एक दंपती ने सिरकटी लाश की पहचान अपनी बेटी के रूप में की थी. दंपति के अनुसार लाश उनकी बेटी सुफिया परवीन की है जो लगभग  दो माह से गायब थी. पुलिस को दंपति ने बताया था कि उनकी बेटी सुफिया का बचपन में खाना बनाने के दौरान पैर जल गया था. रिम्स में जो शव उन्हें दिखाया गया है,  उसके भी एक पैर में जले का निशान है. ऐसे में पुलिस भी अब यह मानकर तहकीकात आगे बढ़ा रही है कि यह लाश सूफिया परवीन की है. सूफिया के माता-पिता का डीएनए जांच के लिए भेजा गया है.


Web Title : POLICE GET GREAT SUCCESS IN ORMANJHI MURDER CASE, GIRLS CHOPPED HEAD RECOVERED

Post Tags: