संदेहास्पद स्थिति में मिले आर्मी जवान का हुआ अन्तिम संस्कार, लेकिन कैसे हुई मौत इसके नहीं मिले सुराग

बोकारो : चास के रहने वाले आर्मी जवान मनोरंजन सिंह का शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान सेना के जवान और आसपास के लोग मौजूद रहे. आर्मी जवान का शव आजमनगर कुमेदपुर रेलखंड संदेहास्पद स्थिति में मिला था जिसके बाद उनकी शिनाख्त की गई थी. मनोरंजन सिलीगुड़ी सेवक रोड स्थित आर्मी कैंप में ड्राइवर के पद पर तैनात थे.

मनोरंजन छुट्टी लेकर चास स्थित घर आ रहे थे. उंतरबंगो एक्सप्रेस के एसी वन में 15 जुलाई को उनका सीट आरक्षित था. 16 को वे घर पहुंचने वाले थे. लेकिन वे घर नहीं पहुंचे. इसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कोई पता नहीं चला. उधर, ट्रेन में आरक्षित सीट पर जवान का बैग पड़ा हुआ था लेकिन जवान न होने की वजह से जमुई में आरपीएफ ने उनका बैग उतारा. इसके बाद बैग में मिले कागजात से उनके घरवालों को सूचना दी गई. उधर, ट्रैक पर लाश मिलने की सूचना घरवालों को मिली जिसके बाद मनोरंजन की शिनाख्त की जा सकी.

आजमनगर में शव के पोस्टमार्टम के बाद उनका शव गुरुवार को घरवालों को सौंपा गया था. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मनोरंजन की मौत कैसे हुई. फिलहाल, ट्रेन से गिरने से उनकी मौत की आशंका जताई जा रही है.


Web Title : PROVISIONAL RITE OF ARMY YOUTH FOUND IN SUSPICIOUS SITUATION, BUT HOW DEATH LEADS TO ITS NOT FOUND