अनियत्रित कार सरयू नदी में गिरी, 3 की मौत 2 बचे

गोरखपुर.  यहां के बेलघाट थाना क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर सरयू नदी गिर गई. इसमें कार सवार दंपत्ति समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोगों को बचा लिया गया. बताया जा रहा है कि ये लोग शादी समारोह से लौट रहे थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

- यहां के दूधिया निवासी रामाज्ञा यादव अपनी पत्नी हौसिला देवी, बेटे अभय, साले राम भागवत और भतीजे नंदकिशोर के साथ इलाहाबाद में अपने रिश्तेदार के घर शादी में गए थे.
- शुक्रवार देर रात अंबेडकरनगर के रास्ते अपनी कार से वापस घर लौट रहे थे. आगे रामाज्ञा यादव की गाड़ी चल रही थी और पीछे-पीछे उनके बड़े साले जयप्रकाश की.    
- इस दौरान कार जब कमरिया घाट पीपा पुल पर पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर सरयू नदी में पलट गई. गाड़ी की अगली सीट पर बैठे अभय और राम भागवत खिड़की के रास्ते बाहर निकल गए. जिन्हें मछुआरों ने बचा लिया. लेकिन रामाज्ञा यादव, उनकी पत्नी हौसिला देवी और भतीजा नंदकिशोर गाड़ी में फंस रह गए, जिससे उनकी मौत हो गई.  
- वहीं, बड़े साले जयप्रकाश की सूचना पर अंबेडकर नगर पुलिस और बेलघाट थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद देर रात जेसीबी की मदद के कार को नदी से बाहर निकाला गया.
- बता दें, कमरिया घाट पीपा पुल पर बिछाई गई लोहे की बेतरतीब प्लेट में फंसकर अनियंत्रित हुई थी. पुल पर रेलिंग ना होने के कारण कार सीधे नदी में समा गई थी.

- गोरखपुर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है, कार नदी में गिरने की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस को रवाना कर दिया गया. हादसा बार्डर पर होने की वजह से बेलघाट पुलिस और अंबेडकर नगर पुलिस बीच क्षेत्र विवाद शुरू हो गया था. लेकिन हमारे निर्देश पर बेलघाट पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया.

Web Title : ANIYATRIT CAR KERNEL IN SARYU RIVER, DEATH OF 3 SURVIVORS 2