तालानगरी में हुई तमंचा बनाने की शुरुआत, पांच लोग गिरफ्तार

अलीगढ़ : तालानगरी अलीगढ़ में अब तमंचा भी बनने लगा है और वह भी बड़े पैमाने पर. अलीगढ़ में पुलिस ने तमंचा बनाने की फैक्ट्री खोजने के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए लोग गोरखपुर तथा इलाहाबाद के निवासी हैं.

अलीगढ़ में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार देर रात शहर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के डोरी नगर में एक मकान के बेसमेंट में चल रही तमंचे की फैक्ट्री पकड़ी है. इसमें बड़ी मात्रा में तैयार तथा अर्धनिर्मित तमंचों के साजो-सामान भी बरामद किया गया है. इनको बनाने वाले गिरफ्तार पांच लोगों में गोरखपुर और इलाहाबाद के भी युवक हैं.

एसएसपी अजय साहनी ने बताया सटीक सूचना पर कोतवाली पुलिस ने कल रात हड्डी गोदाम से संजय शर्मा निवासी कबीर नगर, इलाहाबाद और शिवा चौहान पुत्र गुलाब चौहान निवासी भगवानपुर थाना पीपीगंज, जिला गोरखपुर को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया.

शिवा पिछले दो महीने से अपनी बहन के साथ महेंद्र नगर में रह रहा है. वह इसी दौरान इस गैंग के संपर्क में आया. पूछताछ में उसने इस काम में लिप्त अपने साथियों के नाम भी बताए. इनमें सुमित शर्मा निवासी डोरी नगर, गोपाल शर्मा शास्त्री नगर, राहुल शर्मा डोरी नगर बताए. पुलिस के मुताबिक गोपाल सरगना है, जो राहुल के घर तमंचे तैयार कराकर बेचता था. पुलिस ने राहुल के घर छापा मारा तो वह भाग निकला. बाकी पांच साथी दबोच लिए गए.  


Web Title : BEGINNING TO MAKE BROWNING IN TALANAGARI, FIVE PEOPLE ARRESTED