मुझे रावण नाम से नहीं पुकारें : आजाद

सहारनपुर: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि उन्हें ´रावण´ नाम से नहीं पुकारा जाए. चंद्रशेखर ने कहा, ´जो कोई भी मुझे रावण कहेगा तो मैं उनके खिलाफ कोर्ट में केस करूंगा. मेरा नाम चंद्रशेखर आजाद है, अगर मुझे मीडिया में रावण कहकर विलन दिखाने का काम किया जाएगा तो मैं कोर्ट जाऊंगा. ´ उन्होंने कहा कि रावण ब्राह्मण थे और चंद्रशेखर आजाद भी ब्राह्मण थे. इसके बाद भी मीडिया के कुछ लोगों ने मुझे रावण बनाकर पेश करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि ´रावण´ नाम के साथ उनकी निगेटिव छवि बनाई जा रही है, जो सरासर गलत है.


चंद्रशेखर ने कहा कि एससी/एसटी एक्ट के रूप में दलितों को हथियार मिला हुआ है, कुछ लोग इस खत्म करना चाह रहे हैं. यह सोची समझी साजिश के तहत हो रहा है. भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर पिछले सप्ताह ही जेल से रिहा होकर आए हैं. जेल से बाहर निकलते ही उनकी तबियत खराब हो गई थी. चिकित्सकों की एक टीम ने स्वास्थ्य जांच के बाद चंद्रशेखर को आराम करने की सलाह दी.


भीम आर्मी के मीडिया प्रभारी अजय गौतम ने बताया कि जब से चन्द्रशेखर आजाद जिला कारागार से अपने निवास छुटमलपुर पहुचे हैं तभी से मीडिया और कार्यकर्ताओं से जिस कारण चंद्रशेखर को चक्कर आ गयी. गौतम ने बताया कि चिकित्सकों ने चन्द्रशेखर आजाद को पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है.  

Web Title : DONT CALL ME RAVANS : AZAD

Post Tags: