तेज रफ्तार बनी एक और सड़क हादसे की वजह, बस पलटने से 17 लोगों की मौत कई घायल

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, वहां तेज रफ्तार टूरिस्ट बस पलटने से 17 लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मीडिया सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है बुधवार सुबह जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर कीरतपुर चौकी के पास डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई. कहा जा रहा है कि इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 12 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा.  

बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था, तभी बस डिवाइडर से जाकर टकराई, जिसके बाद बस पलट गई, घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को घायलों का उपचार व हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है. पुलिस के मुताबिक, इटावा-मैनपुरी राजमार्ग पर एक वॉल्वो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंचे.  

घायलों को मैनपुरी जिला अस्पताल और सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. हादसे में मरने वाले ज्यादातर लोग फरुखाबाद जिले के रहने वाले हैं. पुलिस शवों की पहचान करने का प्रयास कर रही हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक, बस तेज रफ्तार से जा रही थी कि तभी डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई. उप्र के प्रमुख सूचना सचिव अवनीश अवस्थी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए हादसे में मारे गए लोगों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है और घायलों के बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी किया है.  


Web Title : DUE TO A FURTHER ROAD CRASH, A BUS REVERSAL OF 17 DEATHS INJURED SEVERAL