स्‍कूल में लड़कियों के शौचालय में लगा था गुप्‍त कैमरा, मामले में 4 गिरफ्तार

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के एक स्‍कूल में लड़कियों के शौचालय में गुप्‍त कैमरा लगा होने का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महाराजगंज पुलिस ने स्कूल प्रधानाचार्य सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पड़ोस के महाराजगंज जिले की कोतवाली में पाक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला तब जानकारी में आया, जब बड़ी संख्या में लड़कियों के माता-पिता कोतवाली पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे. महाराजगंज कोतवाली के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने बताया कि सुबह छात्राओं के साथ उनके माता पिता ने वीडियो संबंधी घटना को लेकर प्रदर्शन किया. सीबीएसई बोर्ड का उक्त स्कूल दसवीं कक्षा तक है. उन्होंने बताया कि स्कूल प्रधानाचार्य, उसके भाई और दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है. शुक्ला ने बताया कि आरंभिक जांच में पता चला है कि एवरेस्ट पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य अंखो पूरो के भाई ऐजो ने लड़कियों के शौचालय में पांच—छह महीने पहले कैमरा लगा दिया था.

स्कूल शिक्षकों अश्विनी गुप्ता और विजय बहादुर ने इस कैमरे को देखा और इसका वीडियो मार्च में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन तब वीडियो ज्यादा लोगों की नजरों में नहीं आया था. स्कूल प्रशासन ने दोनों शिक्षकों को निष्कासित कर दिया लेकिन उन्होंने हाल में वीडियो फिर वायरल कर दिया. वहीं, स्कूल प्रधानाचार्य का कहना है कि उन्हें कैमरे की कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने कहा कि वे पिछले 20 साल से स्कूल की प्रिंसिपल हैं और उनका समाज में अच्छा सम्मान है. उन्‍हें गुप्त कैमरे के बारे में कुछ नहीं पता. वीडियो फर्जी भी हो सकते हैं. कुछ भी हो, स्कूल प्रबंधन असल दोषियों को पकड़ने में पुलिस की पूरी मदद करेगा.

Web Title : GIRLS TOILET IN SCHOOL HIDDEN CAM, 4 ARRESTED IN CASE

Post Tags: