हाइवे पर हुआ हादसा, 13 लोगों की मौत 2 साल की बच्ची सुरक्षित

शाहजहांपुर :  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में नेशनल हाईवे 24 पर शनिवार को सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. 4 जख्मी हैं. पुलिस के मुताबिक, लोगों से भरी गाड़ी ने हाईवे पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. हालांकि हादसे मे दो साल की बच्ची बच गई लेकिन उसकी मां की मौत हो गई.

- एजेंसी के मुताबिक,  गाड़ी सवारियों को भरकर शाहजहांपुर से सीतापुर जा रही थी. हादसा सुबह 5 बजे लखीमपुर के थाना पसगवां के उचौलिया हाईवे पर हुआ.
- टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई. 8 घायलों को जिला शाहजहांपुर जिला अस्पताल भेजा गया. अस्पताल में इलाज के दौरान 4 लोगों ने दम तोड़ दिया.  

- हादसे में बुरी तरह घायल हुई साबिर निशा (50) ने बताया, हाईवे पर एक ट्रक खड़ा हुआ था. सभी लोग लगभग नींद में थे. शायद ड्राइवर को भी झपकी आ गई और गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई. उसके बाद मेरी जब आंख खुली तो मैं अस्पताल में थी.
 - उन्होंने बताया, मेरे साथ मेरी बहु, 2 साल की पोती और एक 12 साल का पोता साथ थे. पोती और पोता तो हैं लेकिन बहु दिखाई नहीं दे रही है. हम लोग मुजफ्फरनगर से सीतापुर अपने मायके जा रहे थे.

- प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 2 साल की मासूम अपनी मां की वजह से जिंदा बच गई. जब हादसा हुआ तो बच्ची मां की गोद में थी. ऐसे में हादसे के वक्त मां बच्ची को दबाए रही. जिसकी वजह से उसे चोट कम आई है. मां की हादसे में मौत हो गई.
- प्रशासन ने सभी शवों को लखीमपुर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Web Title : INCIDENT HAPPENED ON HIGHWAY, DEATH OF 13 PEOPLE SAFE 2 YEAR OLD GIRL