17 नवम्बर को भाजपा की बाइक रैली, सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल

गोरखपुर : सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में 17 नवम्बर को बाइक रैली में शामिल होने का उत्साह भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में दिखने लगा है. सोमवार को बूथ कमेटियों के अभिनंदन के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने दिन भर बाइक रैली की तैयारी की. रविवार रात लखनऊ से आए पार्टी के छोटे-बड़े झंडे, टोपी और दुप्ट्टे सोमवार को बूथ क्षेत्रों में बंटवाए गए.

रैली के लिए महाराणा प्रताप इंटर कालेज में दस हजार बाइक जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. रैली के संयोजक इंद्रमणि उपाध्याय ने बताया कि पूर्वाह्न 11 बजे तक सभी बाइकधारी कार्यकर्ता मैदान में पहुंच जाएंगे. महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि रैली में उन्हें विधानसभावार शामिल किया जाएगा.  

नगर विधानसभा के छह मंडलों के 677 बूथों से पांच-पांच बाइकें यानि 3385 बाइक लेकर आए कार्यकर्ता एक साथ कतारबद्ध निकलेंगे. इसके पीछे ग्रामीण, कैम्पियरगंज, पिपराईच और सहजनवां के बाइकधारी कार्यकर्ता शामिल होंगे. हर बाइक पर पार्टी का झंडा होगा. पीछे बैठे कार्यकर्ता भी बड़ा झंडा लिए होंगे. उन्होंने बताया कि रविवार को लखनऊ से आए झंडे, टोपी और दुप्ट्टे सोमवार को कार्यकर्ताओं के बीच बांटे गए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली में बाइक चलाएंगे या नहीं इसे लेकर भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं में काफी कौतूहल है. सीएम चार पहिया, दो पहिया वाहन चला लेते हैं, यह तो सभी जानते हैं लेकिन उन्हें ड्राइविंग करते बहुत कम लोगों ने देखा है. ऐसे में 17 नवम्बर की रैली में उनके बाइक चलाने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. हालांकि अभी तक इसे लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है.  

मुख्यमंत्री का औपचारिक कार्यक्रम भी नहीं आया है. संयोजक इंद्रमणि उपाध्याय ने बताया कि 17 की बाइक रैली सभी लोकसभा क्षेत्रों में निकल रही है. हर रैली को केंद्र या प्रदेश के कोई वरिष्ठ नेता हरी झंडी दिखाएंगे. रैली में सभी नेता भी बाइक चलाएंगे या बाइक पर पीछे बैठेंगे, ऐसा कार्यक्रम तय किया गया है.


Web Title : ON NOVEMBER 17, THE BJP BIKE RALLY WILL BE CM YOGI ADITYANATH