जातिवाद, मजहब और तुष्ठीकरण की राजनीति नहीं रोक सकती विकास का रास्ता : योगी

सहारनपुर : कैराना लोकसभा सीट में होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर के अम्बेहटा पीर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि विकास का रास्ता जातिवाद. मजहब और तुष्ठीकरण की राजनीति नहीं रोक सकती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत का मतलब है सुरक्षा की जीत और विकास की जीत. हमारे सरकार चीनी मिलों को फिर से शुरू कर रही है. बता दें कि अम्बेहटा पीर सहारनपुर जिले के गंगोह विधानसभा क्षेत्र में आता है जो कैराना लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है.

-अखिलेश यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कभी यहां आकर चुनाव प्रचार नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनके हाथ मुजफ्फरनगर के दंगों के खून से सने हैं. पश्चिमी यूपी के लोगों में वो अंधविश्वास फैला सकते हैं पर विकास कार्यों को विश्वास पैदा नहीं कर सकते हैं. अब यहां पलायन नहीं होगा क्योंकि हम यहां के लोगों 3 लाख लोगों को नौकरी देने जा रहे हैं. हमने एक साल में यूपी में निवेश को बढ़ावा दिया है.

- चौधरी चरण सिंह का इससे बड़ा सम्मान नहीं हो सकता है कि हम किसानों के हितों में काम कर रहे हैं. मोदी सरकार ने किसानों को लेकर जितनी योजनाएं शुरू की है कि उतनी किसी पीएम ने नहीं की है. हम किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. हमारी सरकार गन्ना किसानों के स्वाभिमान की रक्षा करेंगे.

- समय पर गन्ना किसानों के भुगतान करना और युवाओं को रोजगार देने का काम करेगी. युवाओं से अपील करते हुए सीएम ने कहा कि मैं अापसे निवेदन करना चाहता हूं कि आपने हमें चुना है हम आपके भरोसे पर खरे उतरेंगे. आप किसी भी प्रकार के जातिवाद में फंस कर कोई निर्णय ना लें.



Web Title : RACISM, DENOMINATION AND TUSHATHIKARAN CANNOT STOP POLITICS OF DEVELOPMENT PATH: YOGI