सांप ने शराबी युवक को काटा, सांप मरा, युवक का चल रहा इलाज

उत्तर प्रदेश : यूपी के एटा जिले में एक अजीबोगरीब घटना हुई. यहां एक शख्स ने उसे डसने वाले सांप से तुरंत बदला लेने की कोशिश की. इस दौरान सांप की मौत हो गई और युवक गंभीर रूप से बीमार हो गया. सांप को गांव वालों ने दफना दिया और युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दांत से काटकर किए टुकड़ेः नशे की हालत में एक जहरीले सांप के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक उस सांप ने उक्त शख्स को डस लिया था. एटा के डॉक्टर एनपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक की हालत गंभीर है, उसे बेहतर इलाज के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रैफर किया गया है. रविवार (28 जुलाई) को सामने आया मामला इलाके के लोगों में चर्चा का विषय बन गया है. यह घटना एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित असरौली की बताई जा रही है.

यूं चला पूरा घटनाक्रमः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को जहरीले सांप ने युवक को काट लिया था. उस समय युवक नशे में धुत था. गुस्से में उसने सांप को दांतों से काटकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. इस दौरान सांप की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद सांप का जहर युवक के शरीर में फैल गया और वह घर पहुंचते ही बेहोश हो गया. इसके बाद परिजन उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गए.  शराब के नशे में इस तरह की हरकत का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार जीव-जंतुओं और पशुओं से बदला लेने की खबरें सामने आ चुकी है

Web Title : SNAKE BITES DRUNK YOUNG MAN, SNAKE DEAD, YOUNG MAN UNDERGOING TREATMENT

Post Tags: