पश्चिम बंगाल में BJP के दफ्तर को जलाया, TMC पर आग लगाने का आरोप

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच मतभेद अपने चरम पर है. अक्सर दोनों पार्टी के कार्यकर्ता सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक आमने-सामने होते रहे हैं. इस बीच खबर है कि बुधवार रात बंगाल में बांकुरा जिले के चंदई इलाके में बीजेपी दफ्तर को आग के हवाले कर दिया गया. बीजेपी ने इस आगजनी के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है. बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके दफ्तर को जलाकर राख कर दिया.

इससे पहले आसनसोल में बीजेपी के दफ्तर में कुछ लोगों ने आग लगा दी थी. आग की वजह से पूरा बीजेपी दफ्तर जलकर राख हो गया. ये घटना सालनपुर पुलिस स्टेशन के अछरा इलाके में हुई. बीजेपी का दावा है कि टीएमसी से जुड़े लोगों ने पार्टी दफ्तर में आग लगाई. आग की वजह से पूरा पार्टी दफ्तर जलकर राख हो गया. हालांकि टीएमसी ने बीजेपी के आरोपों को खारिज कर दिया.

अभी हाल में बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई  गई है. यह शिकायत उनके सीएए को लेकर प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर दर्ज कराई गई है. घोष के खिलाफ शिकायत तृणमूल कांग्रेस के नेता कृष्णेन्दु बनर्जी की ओर से नादिया जिले के राणाघाट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि घोष सांप्रदायिक माहौल पैदा कर रहे हैं.


Web Title : BJP OFFICE IN WEST BENGAL LIT UP, TMC ACCUSED OF SETTING FIRE

Post Tags: