पश्चिम बंगाल में आरएसएस नेता की परिवार सहित हत्या, गर्भवती पत्नी को भी नहीं छोड़ा

मुर्शिदाबाद. पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हिंसक राजनीतिक संघर्ष शुरू हो गया है जिसका शिकार इस बार एक आरएसएस नेता बनाया गया.   पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में विजयादशमी के दिन एक परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या को अंजाम दिया गया. मृतक बंधु प्रकाश पाल मुर्शिदाबाद के सरकारी स्कूल में प्राइमरी टीचर था और आरएसएस कार्यकर्त्ता भी था. हत्यारों ने बंधु प्रकाश के साथ ही उनकी 8 माह की गर्भवती पत्नी और 8 साल के बेटे की भी निर्मम हत्या कर डाली. घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को लगी तो सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है.

बता दें कि बुधवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में RSS कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल उनकी पत्नी ब्यूटी पाल और 8 साल के बेटे आनंद पाल का शव मिला था. तीनों की धारदार हथियार से हत्या की गई थी.   ब्यूटी पाल गर्भवती थी.

इस ट्रिपल मर्डर के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत गरमा गई है. पश्चिम बंगाल के RSS सचिव जिश्नू बसु ने कहा कि मृतक आरएसएस के कार्यकर्ता थे और हाल ही में चलाए जा रहे अभियान ´साप्ताहिक मिलन´ से जुड़े थे. परिवार की हत्या के बाद के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए है.

भाजपा नेता संबित पात्रा ने किया यह Tweet

इस घटना के बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने ट्विटर पर घटना स्थल के फोटो और वीडियो को भी शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ´ चेतावनी: इन डरावने वीडियो ने मुझे झकझोर कर रख दिया है.. . एक आरएसएस कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल, उनकी 8 महीने की गर्भवती पत्नी और उनके बेटे की पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई. किसी भी उदारवादी का एक शब्द नहीं निकला. 59 उदारवादियों में से किसी ने भी लेटर नहीं लिखा. ´

इस घटना के सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल में एक बार फिर राजनीतिक हिंसा की घटनाएं शुरू होने की आशंका पैदा हो गई है. हालांकि अब तक इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों और इसकी वजह का खुलासा नहीं हो सका है.

Web Title : MURDER OF RSS LEADERS FAMILY IN WEST BENGAL, NOT EVEN PREGNANT WIFE RELEASED

Post Tags: