हाथरस घटना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, चुप क्यों हैं पीएम?

हाथरस घटना को लेकर लगातार राजनीतिक बवाल जारी है. उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर विपक्ष का हमला जारी है. पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस की ओर से भी यूपी सरकार पर निशाना साधा गया है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े किए गए हैं कि वो अबतक इस मामले में चुप क्यों हैं और दलितों के लिए क्यों नहीं बोल रहे हैं.  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाथरस घटना पर कहा कि भाजपा इस मामले पर चुप है, जबकि इस तरह के मामले देश में महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि आज देश में दलितों के साथ गलत बर्ताव किया जा रहा है. चुनाव के वक्त ये लोग दलितों के घर जाते हैं, लेकिन बाहर से खाना मंगवाकर खाते हैं. अगर कोई जुर्म हुआ है तो एक्शन लेना चाहिए, हमारे यहां 72 घंटे में एक्शन लिया जाता है.  

ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर पर भी इस मसले पर बात की. उन्होंने लिखा कि हाथरस में युवा दलित लड़की के साथ जो हुआ वह निंदनीय है. लड़की का जबरदस्ती संस्कार कर देना, परिवार के पूछे बिना ये करना शर्म की बात है और उन लोगों की सच्चाई को सामने रखता है जो चुनाव में महिला सुरक्षा के नारे लगा रहे थे.

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने भी नरेंद्र मोदी की सत्ता के राज में हाथरस में गैंगरेप की घटना हुई है और वो चुप हैं.  

टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा गया. उन्होंने निशाना साधा कि एक तरफ तो बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ की बात होती है लेकिन दूसरी ओर देश में हर पंद्रह मिनट में रेप की घटना सामने आ रही है.  

गौरतलब है कि ना सिर्फ टीएमसी बल्कि कांग्रेस, बसपा, सपा समेत कई विपक्षी पार्टियां इस मसले पर भाजपा सरकार को घेर रही हैं. वहीं बीजेपी की ओर से इस मसले को राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाया जा रहा है.  



Web Title : ON HATHRAS INCIDENT, CHIEF MINISTER MAMATA BANERJEE SAID, WHY ARE YOU SILENT PM?

Post Tags: