हुगली में टीएमसी के छात्र नेताओं ने की प्रोफेसर की पिटाई, मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल में हुगली के एक कॉलेज के प्रोफेसर की पिटाई करने का मामला सामने आया है. घटना में तृणमूल कांग्रेस के छात्र नेताओं ने प्रोफेसर की पिटाई कर दी. जिसके बाद इस मामले में केस भी दर्ज किया जा चुका है.

घटना बुधवार की है. जब प्रोफेसर सुब्रत चट्टोपाध्याय दो छात्रों के बीच झगड़े के बाद कुछ छात्रों को कॉलेज से बाहर निकलने में मदद करने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान उन पर हमला किया गया. शिक्षक ने बाद में तृणमूल छात्र परिषद के सदस्यों के खिलाफ उत्तरपारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

बता दें कि कॉलेज के सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच झगड़ा चल रहा था. सीनियर्स टीएमसीपी से जुड़े थे और जूनियर छात्रों को ममता बनर्जी की प्रशंसा करने और उन्हें समर्थन देने के लिए मजबूर कर रहे थे. इसके साथ ही सीनियर उनसे जबरन नारे लगवाना भी चाह रहे थे. जूनियर छात्रों को कॉलेज परिसर में टीएमसी जिंदाबाद और ममता जिंदाबाद के नारे लगाने के लिए कहा गया.

वहीं इस झगड़े के बीच प्रोफेसर यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे थे कि उन्हें परेशान न किया जाए. टीएमसीपी के समर्थकों के विरोध और हमले का सामना करने पर प्रोफेसर जूनियर छात्रों को कॉलेज से बाहर निकलने में मदद कर रहे थे. इसी दौरान सीनियर छात्रों ने प्रोफेसर के साथ मारपीट की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Web Title : TMC STUDENT WING MEMBERS PROFESSOR SUBRATA CHATTOPADHYAY ASSAULTED COLLEGE

Post Tags: