एक अखबार के दफ्तर में अज्ञात शख्स द्वारा शूटआउट, 5 की मौत कई घायल

अमेरिका में कैपिटल अख़बार के दफ्तर में गुरुवार को शूटआउट हुआ. यह घटना मेरीलैंड राज्य के एनापोलिस शहर में घटी. यह वॉशिंगटन से एक घंटे की दूरी पर है. ख़बरों के अनुसार एक शख्स ने कैपिटल अख़बार के न्यूज़रूम में अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, पुलिस की ओर से एक संदिग्ध को अरेस्ट कर लिया है. वहीं पुलिस की ओर से मृतकों की संख्या बढ़ने की बात भी की जा रही है.

ख़बरों के अनुसार एनापोलिस में बेस्टगेट रोड पर एनापोलिस मॉल के पास स्थित अखबार के दफ्तर में काफी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. घटना पर अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने लिखा कि पीड़ितों और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

मैरीलैंड के सीनेटर बेन कार्डिन ने ट्वीट कर हमले पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मेरी संवेदना एनापोलिस के लोगों के साथ है. साथ ही उन्होंने उस इलाके के लोगों से घटनास्थल से दूर रहने की अपील भी की.

इस बीच स्थानीय प्रशासन ने इसे आतंकी हमला मनाने से इंकार कर दिया है. वहीं, FBI की टीम भी मामले की जांच करने के लिए पहुंच गई है.  कैपिटल गजट के संवाददाता फिल डेविस ने गोलीबारी रूकने के बाद ट्वीट कर कहा, हमलावर ने दफ्तर के शीशे के दरवाजे से गोलियां चलाई और कई कर्मचारियों पर कई राउंड गोलियां चलाई. ज्यादा कुछ नहीं कह सकता और किसी को मृत भी घोषित नहीं कर सकता लेकिन यह सब बहुत बुरा है.



Web Title : SHOOTOUT BY UNIDENTIFIED MAN IN A NEWSPAPER OFFICE, DEATH OF 5 WOUNDED