अपने मालिक संग खेल रहा था कुत्ता, अचानक छलांग लगा मालिक पर ही चला दी गोली

अमेरिका में एक कुत्ते से खेल-खेल में अपने मालिक पर ही गोली चल गई. मामला फोर्ट डॉज के लोवा टाउन का है. यहां रिचर्ड रेम्मे अपने डॉग के साथ खेल रहे थे, लेकिन तभी वहां रखी गन के ट्रिगर पर कुत्ते का पैर आ गया और गोली चल गई. इस हादसे में रिचर्ड जख्मी हो गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस पूरी घटना की सूचना दी, लेकिन पुलिस को घटना की सच्चाई पर भरोसा नहीं हो रहा था.

- रिचर्ड के डॉगी का नाम बालेव है और वो क्रॉस ब्रीड पिटबुल लैब्राडोर का है. जिस वक्त घटना हुई, उस वक्त वो मालिक के साथ गोद में छलांग लगाना सीख रहा था.  

- इसी खेल-खेल में बालेव ने 9 एमएम पिस्टल की सेफ्टी क्लिप खोल दी. इसके बाद उसने जैसे ही रिचर्ड पर जंप किया, उसका पैर गलती से ट्रिगर में फंस गया और ये हादसा हो गया.  

- गनीमत ये रही कि गोली रिचर्ड के पैर में लगी. रिचर्ड ने बताया कि घटना के बाद बालेव बहुत दुखी है. वो उनके पास बैठकर रोता रहा. उसे भी ऐसा लग रहा है कि उससे कोई गलती हो गई है.

- रिचर्ड की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और इस घटना के बारे में सुनकर हैरान है. हालांकि, बाद में उन्हें भी ये भरोसा हो गया कि ये सिर्फ एक हादसा था.  

- पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि ये अचानक हुआ हादसा है, जिसमें रिचर्ड को ऐसी जगह गोली लगी है, जिससे जान का खतरा नहीं है. पुलिस ने ही रिचर्ड को हॉस्पिटल पहुंचाया.




Web Title : YOUR BOSS WAS PLAYING WITH THE DOG, SUDDENLY THE JUMP SHOT GAVE ONLY RUN ON THE BOSS

Post Tags:

America puppy