बाईक चोरी का फरार आरोपी बाईक सहित गिरफ्तार

वारासिवनी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोटर साइकिल चोरी के फरार आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे उपजेल भिजवा दिया गया है.  

बडग़ांव निवासी सुरेन्द्र आचरे की मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 50 एमआर 9233 को उनका भांजा मुनेश्वर देवाहे, 14 अक्टूबर की शाम 4 बजे घर के काम के लिए लेकर आया था, किन्तु मुनेश्वर सुबह तक मोटरसाइकिल लेकर बडग़ांव नही पहुंचा तो सुरेन्द्र आचरे अपने भांजे के गांव खंडवा पहुंचे, जहां जानकारी ली तो मुनेश्वर ने बताया कि नशा अधिक होने के कारण वह मेहंदीवाड़ा चनई नदी पुल के पास सो गया था और पैदल ही घर आ गया. जिसके बाद 15 अक्टूबर की सुबह जब चनई नदी पुल पर जाकर देखा तो वहा से मोटर साइकिल गायब थी. जिसको लेकर आसपास एवं रिस्तेदारी में पतासाजी की गई किन्तु मोटर साइकिल का पता नही चलने  पर इसकी शिकायत पीड़ित सुरेन्द्र आचरे द्वारा वारासिवनी पुलिस थाने मेें दर्ज कराई गई थी.  

जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर वाहन की खोजबीन शुरू कर दी थी, इस दौरान पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली कि मेहंदीवाड़ा में एक व्यक्ति के पास मोटरसाइकिल है, जिसके बाद थाना प्रभारी नीरज कुमार के निर्देश पर टीम गठित कर पुलिसकर्मी मेहंदीवाड़ा में दबिश देकर सुनील पिता रमेश मात्रे के पास से सुरेन्द्र आचरे की मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 50 एमआर 9233 को बरामद कर उसे पुलिस ने उसे पकड़कर थाने लाया. जहां आरोपी द्वारा मोटर सायकिल चोरी करना स्वीकार करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. इस मामले मंे प्रधान आरक्षक कपूर बिसेन ने बताया कि मेहंदीवाड़ा के चनई नदी पुल से मोटर साइकिल चोरी हो गई थी और रिपोर्ट दर्ज होने के कुछ घंटों में ही सुनील को चोरी हुई मोटर साइकिल बरामद कर चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे उपजेल भेज दिया गया है.  

Web Title : ABSCONDING ACCUSED OF BIK THEFT ARRESTED INCLUDING BIK