चुनावी तैयारी में जुटे चुन्ना सिंह ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, कहा चुनाव में भाजपा सरकार से हिसाब लेगी जनता

देवघर( बिजय कुमार, ब्यूरो, संथाल परगना ) : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर संभावित प्रत्याशीयों द्वारा चुनावी तैयारी शुरू कर दी गई है और किस तरह चुनावी दांव-पेच में प्रतिद्वन्दी को मात देकर जीत हासिल किया जाये इसके लिए रणनीति भी बनाई जा रही है.  

इस बावत पूर्व विधायक चुन्ना सिंह ने रविवार को कन्या मध्य विद्यालय बामनगामा में सारठ, पालाजोरी व करमाटांड़ प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया और बारी-बारी से कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने विचार भी रखा. बैठक में मुख्य रूप से बुथ स्तर पर पकड़ मजबूत करने के लिए युवाओं का एक संगठन बनाने पर विषेश जोर दिया गया.  

कहा कि चुनाव में कार्यकर्ता की जीत होती है न की पार्टी और प्रत्याशी की. सबों ने एक स्वर में कहा कि अगर बुथ जीत लिए तो चुनाव जीतना पक्की है. कई कार्यकर्ताओं ने विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विभिन्न योजनाओं में भारी लूट करने, क्षेत्र में अराजकता कि स्थिति उत्पन्न होने, बिना पैसा लिए किसी भी विभाग में काम नहीं होने जैसे कई तथ्यों को बेबाकी से भी रखा.  

चुन्ना सिंह ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि हम सभी को धेर्य बनाकर रखने व गांव-मुहल्लों में संगठन बनाकर काम करने की जरूरत है. श्री सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने लूट खसोट में अपना इतिहास बनाया है. चारों और अराजकता की स्थिति बनी हुई है. विकास के नाम पर किस तरह जनता को लूटा जा रहा है ये किसी से छुपा नहीं है और भाजपा का अंत भी आ गया है.  

जनता चुनाव में सारा हिसाब चुकता करेगी. लोगों में सरकार के प्रति काफी नाराजगी देखी जा रही है. कार्यक्रम का संचालन शिव नारायण ने किया. मौके पर मौलाना इकरामुल, बैजन मंडल, कामदेव मंडल, सुबाश साव, लियाकत अंसारी, तपन सिंह, सुबोध भैया, गौलक यादव, जयप्रकाश यादव, तैयफ अंसारी, शलीग्राम मंडल, संतोश मंडल, प्रहलाद मंडल, मुखिया अनील राव, अबदुस सलाम, मनोरंजन मंडल, समाउन अंसारी, हुसैन 


शेख समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.  

Web Title : CHUNNA SINGHS ELECTION PREPARATIONS ORGANIZED WORKERS CONFERENCE

Post Tags: