साढ़े चार वर्षों में मोदी के नीति और नियत को जान गई देश की जनता, अब देश से होगा भाजपा का सफाया : मरांडी

देवघर (कार्यालय) सारठ : देश की एकता और अखंडता को आज जितना खतरा नरेन्द्र मोदी से है आजाद भारत के इतिहास में आज तक कभी उतना खतरा नहीं हुआ था.

ऐसे में देश और लोकतंत्र को बचाने के लिए भाजपा सरकार को हटाना ही होगा और जनता ने इसके लिए मुड भी बना लिया है. उक्त बातें झाविमो सुप्रिमों सह राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबुलाल मरांडी ने बुधवार को सारठ चौक पर पत्रकारों से कही.

मरांडी ने कहा पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणामों से ही जनता ने साफ कर दिया है कि वे भाजपा सरकार के नीति और नियत से खुश नहीं हैं. मरांडी ने कहा कि आज देष में भाजपा की सरकार बने साढ़े चार वर्ष हो जाने के बावजूद भी मोदी जी ने देष की जनता को सिर्फ निराषा ही दिया है. 2014 में मोदी जी ने जनता से बहुत बड़े-बड़े वादे किए लेकिन उसे पुरा नहीं किया और इस दौरान समाज को आपस में लड़ाते रहे.

कभी गाय के नाम पर तो कभी मंदिर व मस्जिद के नाम पर, कभी लव जिहाद के नाम पर तो कभी धर्मान्तरण के नाम पर. कभी भी शिक्षा के नाम पर बहस नहीं किया कि गरिबों के बच्चों की पढ़ाई कैसे हो.

गरीबों के स्वास्थ्य व ईलाज की चिंता नहीं किया. गोल्डन कार्ड बांट दिया लेकिन उस कार्ड से अस्पताल में कहीं भी ईलाज नहीं हो रहा है. दो दिन पहले एक आदिवासी पीडि़त गोल्डन कार्ड लेकर रांची के मेडिका अस्पताल गये तो वहां बोला गया कि गोल्डन कार्ड के लिए बेड खाली नहीं है.

उन्होंने कहा कि सिर्फ जनता को मुर्ख व बेवकुफ बनाया जा रहा है. जनता भी भाजपा सरकार की झुठी घोषणा व बकवास को जान गये है. मरांडी ने कहा कि झारखंड में भी पड़ोसी राज्य कि स्थिति बनेगी. एक सवाल के जवाब में कहा कि झारखंड में गठबंधन को लेकर प्रयास जारी है.  

मरांडी गिरिडीह से महेषपुर जाने के क्रम में सारठ चौक पर रूके थे. कार्यकर्ताओं ने मरांडी का जोरदार स्वागत करते हुए फूल माला पहनाया.

मौके पर प्रखंड अध्यक्ष सुभाश मंडल, मुखिया जयकुमार सिंह, कुलदीप सिंह, षहनियाज खां, संजीव झा, कुंदन सिन्हा, प्रसादी दास, संतोश दास, वकील मरांडी, जेनुल षेख, फरीद षेख, पुरण सिंह, संजय मंडल, रोहित दास समेत अन्य कई अन्य मौजूद थे.  


Web Title : IN FOUR AND A HALF YEARS, MODIS POLICY AND THE PUBLIC OF THE COUNTRY, NOW THE COUNTRY, WILL BE ELIMINATED BY THE BJP SAID BABULAL MARANDI