दिवार लेखन के माध्यम से चला कोविड-19 जागरुकता अभियान

जामताड़ा. उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी फैज अक अहमद मुमताज ( भा. प्र. से. ) के निर्देशानुसार जिला समाज कल्याण पदाधिकारी स्नेह कश्यप के अध्यक्षता में सभी प्रखंड के विभिन्न स्थलों पर कोविड-19 उचित व्यवहार कैंपिंग के तहत दीवार लेखन कार्यक्रम चलाया गया.

सभी प्रखंड में विभिन्न स्थलों पर कोविड-19 के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सेविका एवं सहायिका के द्वारा दीवार पर  उचित व्यवहार के बारे में जानकारी एवं स्लोगन लिखा गया. साथ ही लोगों को कोरोना से संबंधित विस्तृत जानकारी दी गई और अपील किया गया कि कोविड-19 जांच कैंप में जाकर कोविड टेस्ट कराएं.  

सेविका एवं सहायिका ने लोगों से अपील किया कि कोरोना महामारी को लेकर लापरवाह न बने, क्यूंकि प्रतिदिन जामताड़ा जिले संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं. कोरोना को लेकर सतर्क एवं जागरूक रहें.  

सेविका एवं सहायिका ने  दीवार लेखन कार्यक्रम के दौरान  लोगों को उचित व्यवहार के बारे में जानकारी दी. बताया गया कि उचित व्यवहार के तहत घर से निकलते समय मास्क लगाएं, हाथों को साबुन से बार-बार धोएं, भीड़- भाड़ वाले जगहों में जाने से बचें एवं शारीरिक दूरी का पालन करें. कोरोना से बचने के एक मात्र उपाय है- बदलकर कर अपना व्यवहार, करें कोरोना पर वार.

Web Title : KOVID 19 AWARENESS CAMPAIGN RUN THROUGH WALL WRITING

Post Tags: