तीसरी सोमवारी के सफल संचालन हेतु पुलिस अधीक्षक की बैठक

देवघर (विजय सिन्हा) : श्रावणी मेला, 2018 के तीसरी सोमवारी के सफल संचालन को लेकर सूचना भवन के सभागार में पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में मेला क्षेत्र में प्रतिनियुक्त सभी वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई.

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि तीसरी सोमवारी के सफल संचालन को लेकर श्रावणी मेला में प्रतिनियुक्त सभी पुलिस पदाधिकारी एवं सुरक्षाकर्मी को दिशा निर्देश दिये जा चुके हैं.

उन्होंने आगे कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा इस वर्ष पिछले वर्षो की अपेक्षा और बेहतर सुविधा देने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि यहाँ आगंतुक श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कठिनाइयों का सामना न करना पड़े और वे एक सुखद अनुभूति लेकर अपने गंतव्य की ओर प्रस्थान कर सकें.

इसके लिए रूटलाईन में प्रतिनियुक्ति पुलिस पदाधिकारी एवं सुरक्षाकर्मी पूरे मुस्तैदी के साथ कार्य करें. उन्होंने आगे कहा कि श्रावणी मेला के तीसरी सोमवारी को कांवरियों की काफी भीड़ होने की संभावना है.

ऐसे में आवश्यक है कि किसी भी स्थिति में कहीं भी कतारबद्ध श्रद्धालुओं की कतार को एक से दो नही होने दिया जाय एवं पूरे सेवा भाव के साथ यहाँ आगंतुक कांवरियों की हर संभव मदद की जाय, ताकि वे सुगम जलार्पण कर सकें.  

मौके पर उपस्थित सीसीआर डीएसपी श्री रवि भूषण ने कहा कि मेला के दौरान सुरक्षा व्यवस्था एवं विधि व्यवस्था संधारण हेतु सभी पुलिस पदाधिकारी एवं सुरक्षाकर्मी पूरे तत्परता एवं सेवा भाव के साथ अपने दायित्वों का निर्वहण करें. साथ हीं सभी लोग यहाँ आगंतुक कांवरियों के सेवक के रूप में कार्य करें.

श्रद्धालुओं की सेवा करना हम सभी का परम कत्र्तव्य है. हम सभी को चाहिये कि हम सभी पूरे सेवा भाव के साथ अपने दायित्वों का निर्वहण करें.

Web Title : MEETING OF POLICE SUPERINTENDENT FOR SUCCESSFUL OPERATION OF THIRD MONDAY IN DEOGHAR

Post Tags:

SP Meeting