शादी का झांसा देकर भाभी से बनाया यौन संबंध, देवर समेत अन्य पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

देवघर (कार्यालय) सारठ : भाभी ने देवर पर शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबध बनाने व बाद में दुसरी लड़की से शादी कर लेने का मामला थाने में दर्ज कराया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार के जमुई जिले के गिद्धोर गांव की पूनम देवी की शादी 15 वर्ष पहले थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी गुड्डु रवानी के साथ वर्श 2008 में हुई थी.

लेकिन 2014 में गुड्डु रवानी की मौत किसी बिमारी से हो गई. उन दोनों का एक लड़का व दो लड़की भी है. पूनम का कहना है कि पति की मौत के एक साल बाद से ही उनके देवर अशोक रवानी उन्हें बुरी नियत से देखने लगा था और तंग भी करता था.

इसी बीच मौका देखकर देवर ने एक दिन जबरन शारीरिक संबंध भी बना लिया. पूनम ने जब इसकी जानकारी अपने सास-ससुर को दिया तो सबों ने इसे अनसुनी करते हुए बोला कि कोई बात नहीं है सब ठीक हो जायेगा.

इसके बाद देवर अशोक रवानी ने शाादी का प्रलोभन देकर लगातार योन शोषण करता रहा. लेकिन जब शाादी करने की बात कहते थे तो उनके साथ मारपीट किया जाता था.

इस बावत उक्त महिला द्वारा दो माह पहले सारठ थाने में लिखित शिकायत करने पर पुलिस ने देवर व परिजनों को थाने बुलाकर सुलहनामा करा दिया था. जिसमें देवर ने शादी करने पर सहमति जताई थी.

लेकिन तीन दिन पूर्व देवर ने दुसरी लड़की से शादी कर लिया जब पूनम अपने नैहर में थी. हलांकि सूचना मिलने पर परिजनों के साथ पूनम थाना आई.

इधर महिला के ससुर विनोद रवानी का कहना है कि बेवजह आरोप लगाकर उनके बहु द्वारा उनके छोटे बेटे को फंसाया जा रहा है.   इस संबंध में थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने कहा कि महिला की शििकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Web Title : SEX CREATED BY BHABHI BY FRAMING MARRIAGE POLICE FILED IN THE INVESTIGATION BY LODGING A CASE AGAINST OTHERS INCLUDING DEOR