चोरी की बाइक के साथ ग्रामीणों ने चोर को पकड़ा, हुई जमकर धुनाई

जामताड़ा. सोमवार की दोपहर थाना क्षेत्र के उपरबांधी से खुदूडीह गांव के बीच चोरी की बाइक के साथ ग्रामीणों ने एक चोर को रंगेहाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. पकड़े गए चोर की पहचान जामताड़ा थाना क्षेत्र के मेझिया गांव के रहने वाले अशोक कुमार मुर्मू के रूप में कई गई. उसने पुलिस के समक्ष करमाटांड़ थाना क्षेत्र के ताराबहाल व जामताड़ा थाना क्षेत्र के कुसूमापहाड़ी गांव के कुछ बाइक की चोरी की बात भी कबूल किया. पुलिस रात में इन गांवों मे छापेमारी अभियान चलाकर बाइक चोर गिरोह के पर्दाफाश की तैयारी जुटी हुई है.  

फिलहाल पुलिस उक्त मामलें में कुछ भी बयान नहीं दिया है. पुलिस ने अशोक के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है. मामले में उपरबांधी गांव के आनंद राय ने रविवार को जामताड़ा सदर थाना में बाइक संख्या जेएच 21 ई-0446 के चोरी की रिर्पोट दर्ज करवाई है.

क्या है मामला

रविवार की दोपहर करीब 12 बजे आनंद राय ने जामताड़ा शहर के न्यू पांडेयडीह मोहल्ला स्थित शहरी आवास के बाहर काला रंग की स्पेलेंडर प्लस बाइक लगायी थी. कुछ देर बाद बाइक घर के बाहर से गायब थी. खोजबीन के बाद जब बाइक का कोई पता न चला तो पीड़ित व्यक्ति सोमवार को एक पुरानी बाइक की मरम्मत करवाकर दक्षिणबहाल से वापस अपने गांव उपरबांधी जा रहे थे.

इस क्रम में उपरबांधी से खुदूडीह गांव के बीच एक सुनसान स्थान पर चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को देखा. इसके बाद जब पीड़ित व्यक्ति ने पुरी तरह से अपनी बाइक को पहचान लिया तो रास्ते में जा रहे राहगीरों की मदद से चोरी गई बाइक व एक युवक को खदेड़कर पकड़ लिया. जबकि दूसरा युवक भागने में सफल रहा,जो जामताड़ा थाना क्षेत्र के कुसूमापहाड़ी गांव का रहने वाला बताया गया है

Web Title : VILLAGERS WITH STOLEN BIKES CAUGHT THIEF, LASHED OUT

Post Tags: