रांची दौरे पर आये अमित शाह पर विपक्ष का आरोप कहा इनके लिए होटल से भी खास बनाया गया गेस्ट हाउस को

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रांची दौरे पर हैं. शुक्रवार को वे रांची पहुंचे. शाह अगले तीन दिन रांची में रहेंगे. विपक्षी दलों का आरोप है उनके रहने के लिए पिछले कई दिनों से स्टेट गेस्ट हाउस को सजाया - संवारा जा रहा था. दिन-रात चल रहे काम के बाद सरकारी स्टेट हाउस फाइव स्टार होटल जैसा दिखने लगा. करीब ढ़ाई करोड़ रुपए खर्च कर इसे नया लुक दिया गया. राज्य की विपक्षी पार्टियों ने इसे सरकारी पैसे का दुरुपयोग बताया. इस बीच अमित शाह ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में रुकने का फैसला लिया है.  

- पिछले कई सप्ताह से स्टेट गेस्ट हाउस में दिन-रात काम चल रहा था.

- चारा घोटाले की सुनवाई के लिए रांची आए लालू प्रसाद भी यहीं रुके थे. उस दौरान लगातार काम होने की वजह से शोर के कारण वो रात भर सो नहीं पाते थे. अपनी यह परेशानी उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में भी बताई थी.

- रांची के मोरहाबादी में राजकीय अतिथिगृह को खूब सजा दिया गया है. यहां रिमोट कंट्रोल वाले झूमर भी लगाए गए हैं. सारे फर्नीचर बदल दिए गए.

- नए बेड, सोफा, गद्दे से लेकर हर चीज को बदल दिया गया. सारे नए चीज लगा दिए गए.

- कांग्रेस के झारखंड प्रभारी और पूर्व गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लिए सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है. इस बीच बीजीपी नेताओं ने गुरुवार को कहा कि अमित शाह भाजपा दफ्तर में रहेंगे.

- झारखंड में लोकसभा की 14 और विधानसभा की 60 प्लस सीटें जीतने की चुनौती लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को रांची आए हैं.

- वे राज्य के सांसदों, विधायकों, मंत्रियों और प्रदेश मोर्चा के पदाधिकारियों से अलग-अलग बातचीत करेंगे. सरकार के कामकाज की जानकारी लेंगे.

- सरकार संगठन के बीच बेहतर तालमेल बनाए रखने पर जोर देंगे. सबसे ज्यादा जोर बूथ स्तर पर है. वे समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों से मिलकर संगठन को विस्तार देने पर चर्चा भी करेंगे.

Web Title : AMIT SHAH IS ON RANCHI VISIT WHERE OPPOSITION BLAMES HIM ON WASTING MONEY