सुधर जाओ नहीं तो जान से मार दिए जाओगे, सीएम हेंमत सोरेन को मिली धमकी

रांची. सुधर जाओ नहीं तो जान से मार दिए जाओगे’ यह धमकी झारखंड के मौजूद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दी गई है. राज्य में सीएम को धमकी दिये जाने के बाद यहां पुलिस-प्रशासन ने चौकसी अचानक बढ़ा दी है. खबर है कि इस मामले को सीआईडी देख रही है और धमकी देने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ई-मेल के जरिए जान से मारने की यह धमकी दी गई है. सीएम को धमकी मिलने की सूचना मिलने के बाद यहां पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों को विशेष चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया है.

हालांकि अभी इस मामले पर उच्च प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है. लेकिन सीएम की सुरक्षा से जुड़े इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लिया गया है. इस मामले में धमकी देने वाले का पता लगाने के लिए आईपी एड्रेस की जांच भी की जा रही है.

हालांकि एक आशंका यह भी जाहिर की जा रही है कि फर्जी ई-मेल के जरिए सीएम को यह धमकी दी गई हो और यह किसी की शरारत हो. बहरहाल इस मामले में बेहद ही गोपनीय तरीके से जांच पड़ताल की जा रही है. राज्य के कुछ नक्सल प्रभावित जिलों में हाल के दिनों में नक्सलियों द्वारा पोस्टरबाजी की घटनाओं को भी अंजाम दिया गया है लिहाजा इसमें नक्सली एंगल की जांच भी की जा रही है.

Web Title : IF NOT IMPROVED, YOU WILL BE KILLED, CM HEMAT SOREN THREATENS

Post Tags: