चुनावी तैयारी को लेकर बीजेपी सांसद की प्रेस वार्ता, कहा 5 साल में सरकार ने किये अभूतपूर्व कार्य 

धनबाद. भारतीय जनता पार्टी ने जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. वही प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे सांसद पीएन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 15 सीटों पर अपनी चुनावी तैयारी कर ली है. वही कहा कि आज चुनाव प्रचार का आखरी दिन है. पिछले 5 वर्षो में भारतीय जनता पार्टी के केंद्र तथा राज्य की सरकार ने काम किये है. जितने आंतरिक तथा बाहरी चुनौतियों थी, भारतीय जनता पार्टी ने उसका निदान करने में अभूतपूर्व कदम उठाए है. कहा कि हमारे प्रत्याशी रात दिन अपनी बातों को जनता के बीच रखने का काम किया है. प्रत्याशियों के सभी जगह मतदाताओं ने भव्य स्वागत किया है. पांच वर्ष के क्रिया कलापो को देखते हुए, मतदाताओं ने अपनी सहमत भारतीय जनता पार्टी को प्रदान की है.

आगे उन्होंने कहा कि 15 का 15 सीट भारतीय जनता पार्टी के खाते में जायेगा. कहा कि देश हित मे एक एक कानून बनाने का काम भजापा की सरकार ने किया है. वही सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है. कहा कि पीएम के नजर में धनबाद है. पीएम के आने के बाद धनबाद की जनता का विश्वास और भी बढ़ा है.  

विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जितने साल कांग्रेस ने देश पर राज्य किया अगर वह जनता के बारे में सोचती तो आज देश मे गरीबी नही रहती. गरीबी की संख्या, बेरोजगारी की संख्या को कांग्रेस ने बढ़ाया है. कहा कि जेएमएम, कांग्रेस, और आरजेडी से भारतीय जनता पार्टी के सोचने का तरीका अलग है. वही इस प्रेस वार्ता में भाजपा के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी मौजूद थे.