टाइटल सूट वाली जमीन पर अतिक्रमण की शिकायत,लेकिन पुलिस ने नही की कोई कार्रवाई, ओपी प्रभारी ने झाड़ा पल्ला

एग्यारकुण्ड(प्रमोद झा): कुमारधुबी ईसीएल मुगमा एरिया के राजपुरा कोलियरी क्षेत्र में ओबी डम्प की को हटा पेंड़ की कटाई कर जमीन पर अतिक्रमण की शिकायत पर गलफरबाड़ी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. ओपी प्रभारी जेजीएन मुण्डा ने मामले से पल्ला झाड़ लिया है. कहा कि मामला उनके ओपी क्षेत्र का नहीं है. वहीं रहमतनगर के मो मुस्लिम ने आरोप को गलत व उक्त जमीन को रैयत बताया. कहा कि उनके पास सारे कागजात हैं. चार पांच साल पहले भी तत्कालीन एजेंट एससी सुमन ने उक्त जमीन पर दावा किया था. सुनवाई के बाद एसडीओ कोर्ट में उन्हे जीत मिली है. कोलियरी प्रबंधन के पास कोई कागजात नहीं है. उनका दावा गलत है. उक्त जमीन किससे ली गयी है और इसके एवज में किसे नौकरी दी गयी है इसका खुलासा करे. वहीं मैनेजर केके सिंह ने कहा कि उक्त जमीन पर टाइटल सूट का केस चल रहा है.

मामला कोर्ट में लम्बित है. इस बीच उक्त जमीन की प्लॉटिंग करना एवं उसे बेचना गलत है. काम पर रोक लगाने के लिये गलफरबाड़ी ओपी में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है. लेकिन पुलिस कोई ध्यान नहीं दे रही है. पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से इसकी शिकायत की जायेगी. किसी भी सूरत में ईसीएल की जमीन पर अवैध कब्जा नहीं होने दिया जायेगा.

Web Title : COMPLAINTS OF ENCROACHMENT ON THE GROUND WITH TITLE SUITS, BUT NO ACTION BY POLICE, OP CHARGE DUSTED OUTWEIGH THE