बाघमारा, झरिया, धनबाद का प्रत्येक बूथ संवेदनशील घोषित करे चुनाव आयोग बूथों पर CRP की तैनाती हो : सुबोधकांत

धनबाद : पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा बाघमारा, झरिया औऱ धनबाद सीट इन तीनो सीट के बूथों की सुरक्षा पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. चुनाव आयोग से हमारी मांग है कि इन सीटों के बूथ को पूर्ण रूप से सौ प्रतिशत संवेदनशील घोषित किया जाना चाहिए. सभी बूथ पर सीआरपी जवानों की तैनाती हो. उक्त बांते उन्होंने शुक्रवार को यहाँ सोनोटेल होटल में संवाददाता सम्मेलन में कही.

सर्वधर्म समन्वय के प्रतीक, कोयलांचल के गांधी मन्नान मल्लिक लड़ रहे आखिरी चुनाव

सुबोधकांत सहाय ने कहा धनबाद कोयलांचल के गांधी, सर्वधर्म समन्वय के प्रतीक मन्नान मल्लिक यह आखिरी चुनाव लड़ रहे है. बाघमारा, झरिया और धनबाद जिन तीन सीट पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है. उस सीट पर कांग्रेस की जीत निश्चित है. बाघमारा से जलेश्वर महतो, झरिया से पूर्णिमा सिंह और धनबाद से मन्नान मल्लिक दबंगता के खिलाफ जनता के बीच शांति का वातावरण देने, उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए कृत संकल्पित है. यहाँ आर्थिक, समाजिक सुरक्षा की लड़ाई है. इस तीन सीटों पर कांग्रेस फ्रंट लाइन पर चल रही है. कांग्रेस महागठबन्धन दल के साथ मिलकर झारखण्ड में सरकार बनाने जा रही है.  

उन्होंने कहा अबतक के तीन चरण के चुनाव पूरे हो चुके है. तीसरे चरण में भी रांची, हजारीबाग, कोडरमा, चतरा आदि में कांग्रेस एक नम्बर पर है. बरही, सिमरिया, बड़कागांव, रामगढ़, हटिया, कांके, कजरी में कांग्रेस सौ प्रतिशत जीतेगी.  

भाजपा का 65 पार का नारा जब्कि जनता सुनाएगी रघुवर पार का फैसला

उन्होंने कहा भाजपा के लोग 65 पार का नारा लगा रहे है जब्कि जनता झारखण्ड से रघुवर पार का फैसला देने के लिए तैयार है.

मोदी मदारी, रघुवर जमूरा : 

उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी राजनीति के स्किल में मदारी की खासियत पाई है. रघुवर दास उनके जमूरा है. रघुवर दास ने पूरे झारखण्ड में धनबाद को लूट का अड्डा बनाया है.  

झूठ के प्रतीक है नरेंद्र मोदी :

उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी झूट के प्रतीक है. यही सच्चाई है. पब्लिक सेक्टर को बेचने में लगे है. कोयला क्षेत्र के राष्ट्रीय करण होने से लोग खुशहाल थे. उन्होंने खुद कहा था कोयला का निजीकरण नही होगा. आज उसे पूंजीपतियों में बांट रहे है. प्रेस वार्ता में ओपी लाल, रवींद्र वर्मा, ब्रजेन्द्र सिंह, उपेंद्र सिंह मौजूद थे.