पन्द्रह दिनों से लापता रिटायर्ड रेलकमी का शव मिला रेलवे आवास के छत पर, जांच में जुटी पुलिस

 गोमो(प्रेम) :  इन दिनों गोमो में शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है,नया मामला हरिहरपुर थाना अंतर्गत टीआरएस कॉलोनी का है जहां पिछले 15 दिनों से रिटायर्ड रेलकर्मी का शव एक रेलवे आवास के छत पर पड़ा मिला,शव काफी सड़ चुका था तथा उससे काफी बदबू आ रही थी.

बताया जाता है कि शव जेपी नारायण का है जो 11 अक्टुबटर को अपनी पत्नी गौरी देवी के साथ झगड़ा किये थे तथा वह 13 अक्टूबर से लापता थे इस संबंध में जेपी नारायण के पुत्र रूपेश प्रकाश द्वारा स्थानीय थाना में सनहा दर्ज कराया गया था.

रेलवे में कार्य करने के दौरान जेपी नारायण रेलवे आवास के क्वार्टर नम्बर 568 बी में रहते थे लेकिन रिटायरमेंट के बाद वह हाजी मुहल्ला में भाड़े के मकान में रहते थे.

शव मिलने की जानकारी तब मिली जब 568 बी नम्बर वाला रेलवे आवास मनोज कुमार के नाम से आवंटित हुआ और वह बुधवार की रात जब मनोज कुमार छत पर गया तो छत पर काफी दुर्गंध आ रहा था जिसके बाद जब वह छत पर गया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई उसने पाया कि छत पर बने एक रूम में सड़ा शव पड़ा हुआ है.

जिसके बाद इसकी जानकारी लोगों को दी सूचना पर पहुंचे जेपी नारायण के पुत्र रूपेश प्रकाश ने बेल्ट और चप्पल से पहचान अपने पिता जेपी नारायण के रूप में की. हालांकि रिटायरमेंट के बाद मृतक हाजी मुहल्ला में रहता था लेकिन उसका शव उसके पुराने रेलवे आवास के छत पर मिलना यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

घटना के बाद थाना प्रभारी अंगनु भगत दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और कागजी कार्रवाई के बाद शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्मार्टम की प्रक्रिया में जुट गई.

इस मामले में थानेदार अंगनु भगत ने कहा कि किन कारणों से मौत हुई है इसका खुलासा पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही संभव है.